ग्रेजुएट के लिए यहाँ निकली सरकारी नौकरियां, 62000 तक मिलेगी सैलरी
ग्रेजुएट के लिए यहाँ निकली सरकारी नौकरियां, 62000 तक मिलेगी सैलरी
Share:

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (UIIC) ने असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नौकरियां निकाली है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल uiic.co.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स आज यानी 16 दिसंबर से आवेदन कर सकते हैं. UIIC भर्ती के माध्यम से असिस्टेंट के 300 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने का मन बना रहे हैं युवा सबसे पहले दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें. कैंडिडेट्स के लिए इन पदों पर आवेदन करने के लिए 16 दिसंबर से आवेदन प्रक्रिया आरम्भ होगी तथा 6 जनवरी, 2024 को समाप्त हो जाएगी. वहीं इस परीक्षा से संबंधित एडमिट कार्ड परीक्षा की तारीख से 10 दिन पहले जारी किया जाएगा.

आवश्यक योग्यता:- 
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए.

आयुसीमा:-
इन पदों पर आवेदन करने की कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए. साथ ही सरकारी नियमानुसार इन पदों के लिए आयुसीमा में छूट दी जाएगी.

चयन प्रक्रिया:- 
इन पदों पर कैंडिडेट्स का चयन ऑनलाइन परीक्षा के माध्यम से होगा. कैंडिडेट्स जो भी इस ऑनलाइन परीक्षा को पास करेंगे, उन्हें रीजनल लैंग्वेज एग्जाम के लिए बुलाया जाएगा.
UIIC Assistant Recruitment 2023 नोटिफिकेशन

आवेदन शुल्क:-
कैंडिडेट्स जो भी एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी या अनारक्षित कैटेगरी से संबंध रखते हैं तथा आप कंपनी के स्थाई कर्मचारी हैं, तो आवेदन शुल्क के तौर पर 1000 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं एससी/एसटी/बेंचमार्क विकलांगता (पीडब्ल्यूबीडी) वाले व्यक्तियों, कंपनी के स्थायी कर्मचारियों को आवेदन शुल्क के तैर पर 250 रुपये + लागू जीएसटी देना होगा.

बिहार में विकास के लिए आगे आए गौतम अडानी, 8700 करोड़ रुपये का निवेश और 10000 लोगों को देंगे नौकरी

हैवी व्हीकल फैक्ट्री में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

सावधान! बेरोजगारों को अपनी ठगी का शिकार बना रही ये कंपनी....डाटा एंट्री के काम के बदले वसूल रही पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -