आखिर क्यों सीएम योगी ने कराई थर्मल स्क्रीनिंग ?
आखिर क्यों सीएम योगी ने कराई थर्मल स्क्रीनिंग ?
Share:

उत्तरप्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या और बढ़ रही है. बुधवार को दो और पॉजिटिव केस मिले हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लोगों को इस वायरस से बचाव और जागरूक करने के लिए युद्ध स्तर पर जुट गई है. इसी क्रम में लखनऊ में बुधवार को प्रदेश सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के अवसर पर लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम में जाते समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद थर्मल स्क्रीनिंग कराई. आयोजन स्थल पहुंचे सभी मंत्रियों और अफसरों की भी थर्मल स्क्रीनिंग की गई.

इस जानवर में नहीं मिला कोरोना वायरस, जानिए फिर कैसे हुई इसकी मौत

राज्य में भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के अवसर पर लखनऊ स्थित लोक भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. इस दौरान कार्यक्रम में कम लोगों को आने की सलाह दी गई थी. कार्यक्रम में कोरोना वायरस से बचाव के पूरे इंतजाम किये गए थे. सभी आगंतुकों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही थी. यहां तक की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी थर्मल स्क्रीनिंग की गई. थर्मल स्क्रीनिंग के बाद मुख्यमंत्री ने स्कैनर के बारे जानकारी भी ली.

कोरोना से खुद को और अपनों को बचाने के लिए इमरान के पास पैसे नहीं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम योगी के अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा, मुख्य सचिव आरके तिवारी आदि की भी थर्मल स्क्रीनिंग कराई गई.कोरोना वायरस से सजगता दिखाते हुए योगी सरकार ने कई अहम निर्णय किए हैं. जनता को भीड़भाड़ से बचने की लगातार सलाह के साथ सख्त कदम भी उठाए जा रहे हैं। अब तो सरकारी कर्मियों को भी सरकार वर्क फ्रॉम होम (घर से काम) की सुविधा देने जा रही है. मुख्य सचिव को इसकी व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए हैं. वहीं, प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज, शिक्षण संस्थान बंद करते हुए दो अप्रैल तक सभी परीक्षाएं (सीबीएसई और आइसीएसई छोड़कर) भी स्थगित कर दी हैं. इस अवधि में जनता दर्शन, समाधान दिवस, तहसील दिवस और धरना-प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी गई है.

कोरोना वायरस : इस डॉक्टर के संदेश को पीएम मोदी ने किया रीट्वीट

मध्यप्रदेश में सियासी भूचाल ने छिनी सीएम ऑफिस की रातों की नींद

अमेरिका में कोरोना की चपेट में आए दो सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -