गौतम घोष की ‘राहगीर’ ने वाशिंगटन डीसी के इस फिल्म फेस्टिवल में जीता पुरुष्कार
गौतम घोष की ‘राहगीर’ ने वाशिंगटन डीसी के इस फिल्म फेस्टिवल में जीता पुरुष्कार
Share:

आदिल हुसैन और तिलोत्तमा शोम अभिनीत मूवी निर्माता गौतम घोष की मूवी “राहगीर” को वाशिंगटन डीसी दक्षिण एशियाई मूवी महोत्सव में चार पुरस्कार अपने नाम कर चुके है। मूवी के निर्माताओं के मुताबिक, मूवी ने सर्वश्रेष्ठ फीचर मूवी, घोष के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, शोम के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेता और हुसैन के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष एक्टर का पुरस्कार अपने नाम कर लिया है।

फिल्म के आधिकारिक फेसबुक पेज से पोस्ट को पढ़ें, “हमें यह एलान करते हुए खुशी हो रही है कि टीम #राहगीर ने DCSAFF – वाशिंगटन डीसी दक्षिण एशियाई मूवी महोत्सव में शीर्ष पुरस्कार भी अपने नाम कर चुके है।” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दक्षिण एशिया के वैकल्पिक और स्वतंत्र सिनेमा को प्रदर्शित करने वाला इस महोत्स्व का आयोजन 28 अगस्त से 29 अगस्त, 2021 तक किया गया था।

शोम ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट के द्वारा इस खबर को शेयर किया और पूरी टीम को बधाई दी। “@raahgirthefilm को सम्मानित करने के लिए @DCSAFF को धन्यवाद। गहरा आभारी। #GoutamGhose @_AdilHussain @itsamitagarwal और पूरी टीम को बधाई, ”उसने ट्वीट किया। हम बता दें कि इस वर्ष जून में, “राहगीर” ने प्रतिष्ठित यूके एशियन मूवी फेस्टिवल 2021 में 2 पुरस्कार हासिल किए थे, जहां घोष को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और शोम को सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेता की ट्रॉफी भी अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि मूवी ग्रामीण भारत के लोगों, आदिवासी बस्तियों, उनके सपनों और लड़ाई के बारे में है और शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में वास्तविकता की धारणा कैसे भिन्न होती है।

यूपी में 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए विवरण

मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग

विश्वभारती ने अस्थायी रूप से स्थगित की प्रवेश प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -