शाहरुख़ से रिश्ते की सच्चाई, पत्नी होने पर कुछ ऐसा बोली गौरी खान
शाहरुख़ से रिश्ते की सच्चाई, पत्नी होने पर कुछ ऐसा बोली गौरी खान
Share:

भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाने वाले अभिनेता शाहरुख, दुनिया के दूसरे सबसे अमीर एक्टर भी हैं. अभिनेता शाहरुख के सफल होने के साथ-साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी एक सफल महिला मानी जाती हैं. बता दें कि गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, जो काफी घरों को खूबसूरत अब तक बना चुकी हैं. गौरी ने हाल ही में पुणे में अमृता फड़नवीस के साथ ग्राविटास नाम की किताब से पर्दा उठाया था और इस मौके पर गौरी खान ने IANS से एक ख़ास बातचीत भी की.

इस खास बातचीत में गौरी ने कहा कि, 'मुझे लगता है क्योंकि वो शाहरुख खान है, तो यहां बहुत सकारात्मक बातें हैं और मैं सिर्फ सकारात्मक बातों पर ही ध्यान देती हूं और नकारात्मक को मैं नहीं देखती हूँ.' आगे उन्होंने आगे कहा, 'अगर यहां कोई नकारात्मक बात है भी तो मैं उन्हें दूर रखना पसंद करती हूं.

गौरी ने शाहरुख़ से रिश्ते पर कहा कि मजाक को अगर हटा भी दिया जाए तो उन्होंने हमारे परिवार के लिए बहुत कुछ किया है. वो एक बढ़िया पिता और पति हैं. मैं ये कहना चाहूंगी कि उनकी पत्नी होना मेरे लिए एक बहुत सकारात्मक बात है और मैं कोई भी नकारात्मक बात फ़िलहाल नहीं करना चाहूंगी.'आगे वे कहते है, 'मुझे लगता है मैं एक नार्मल जिंदगी जी रही हूं और मैं भी अन्य औरतों की तरह ही एक कामकाजी महिला हूं. 

 

पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात

रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो

भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए इस अभिनेता ने छोड़ी फिल्म, लंदन के लिए होंगे रवाना

कैमरे में कैद हुई अनुष्का, पहले फ़िल्मी गानों पर झूमीं और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -