यूएस ओपन में गॉफ और जब्योर ने क्वार्टरफाइनल में बनाया अपना स्थान
यूएस ओपन में गॉफ और जब्योर ने क्वार्टरफाइनल में बनाया अपना स्थान
Share:

अमेरिका की युवा सनसनी कोको गॉफ ने चीन की झांग शुआई की कड़ी चुनौती को पार करते हुए पहली बार यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। गॉफ ने रविवार को तीसरे दौर के मुकाबले में 33 साल के झांग पर सीधे सेटों में 7-5, 7-5 से जीत दर्ज की। 18 वर्षीय गौफ 2009 के उपरांत से यहां क्वार्टरफाइनल तक पहुंचने वाली सबसे कम उम्र की अमेरिकी महिला है। 

इस वर्ष की शुरुआत में रोलां गैरो में अपने पहले ग्रैंड स्लैम फाइनल में जगह बनाने वाली गॉफ सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए फ्रांस की 17वीं सीड कैरोलिन गार्सिया का सामना  करने वाली है। बता दें कि इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के अजला टॉमलानोविक और ऑन्स जब्योर ने पहले सेट में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए अपने-अपने प्री-क्वार्टरफाइनल मुकाबले भी जीत लिए थे। 

डब्ल्यूटीए दिग्गज सेरेना विलियम्स को तीसरे दौर में हराने वाली टॉमलानोविक ने लुइस आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में ल्यूडमिला सैमसोनोवा को 7-6 (8), 6-1 से हराकर निरंतर दूसरे ग्रैंड स्लैम क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया है। ट्यूनीशिया की 5वीं वरीयता प्राप्त जब्योर ने भी पहले सेट में 2-5 से पिछड़ने के उपरांत वापसी की और 18वीं सीड वेरोनिका कुदेरमेटोवा को 7-6(1), 6-4 से शिकस्त भी दे डाली है । यह ट्यूनीशियाई खिलाड़ी की कुदेरमेटोवा पर 4 मुकाबलों में पहली जीत है। टॉमलानोविक और जब्योर सेमीफाइनल में स्थान बनाने के लिए मंगलवार को एक दूसरे का मुकाबला करने वाली है। 

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय त्रिपुरा में इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -