दुनिया की इस अनोखी शादी में अनजान लोग भी हुए शामिल
दुनिया की इस अनोखी शादी में अनजान लोग भी हुए शामिल
Share:

कहते हैं जोड़ियां ऊपर से ही बनकर आती है. चाहे हम कितनी कोशिश करें जिसके साथ हमारी जोड़ी बनी है उसी से हमारा रिश्ता तय होगा और उसी के साथ हम जीवन बिताएंगे. ऐसे ही कुछ शादियां हमारे लिए अनोखी बन जाती हैं. आज हम एक और ऐसी ही अनोखी शादी की बात कर रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रहने वाले हैं. दरअसल, इस शादी की चर्चा पूरे शहर में हो रही है जहाँ ये शादी हुई है. तो आइये बता देते हैं क्या है इस शादी में खास.

आपको बता दें, हम बात कर रहे हैं गोरखपुर में हुई एक शादी की जहाँ पर दूल्हा दुल्हन ने एक दूसरे का हाथ कर सात फेरे लिए और जीवन भर के लिए एक हो गए. अनोखा ये है, इस शादी में दूल्हा 34 इंच का और 33 इंच की दुल्हन है. इन्ही के कारण ये शादी अनोखी बनी है और कई लोग इसमें शामिल भी  हुए हैं. शादी में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ना तो दूल्हे की तरफ से थे ना ही दुल्हन की तरफ से. लोग इन दोनों के साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले थे और हर कोई इस शादी में उत्साहित ही दिखाई दिया.

आगे आपको बता दें, ये हैं 42 साल के सुनील पाठक जिनके 6 भाई है और ये तीसरे नंबर के हैं. छोटे कद के कारण उन्होंने शादी की उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन अचानक ही एक दिन उनके लिए एक रिश्ता आया जो रिश्ता था सारिका मिश्रा का. जी हाँ, सारिका रुस्तमपुर की रहने वालीं हैं जिनकी उम्र 36 साल है. सारिका का कद भी छोटा ही है जिसके चलते उन्हें शादी में परेशानी आ रही थी. लेकिन सुनील के साथ इस रिश्ते ने उनकी भी जिंदगी बदल दी. अब दोनों ही एक दूसरे के साथ खुश हैं और ईश्वर की कृपा से सब कुछ ठीक हो गया.

इस लट्टू ने किया ऐसा कमाल, देखते रह जायेंगे आप

Video : खाना देने आई महिला पर बाघ का हुआ वार

नशे में धुत लड़की के साथ घट गयी घटना, ऐसा हुआ हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -