Video : खाना देने आई महिला पर बाघ का हुआ वार
Video : खाना देने आई महिला पर बाघ का हुआ वार
Share:

जंगली जानवरों से हमे हमेशा बचकर रहना चाहिए, क्योंकि उनका कोई भरोसा नहीं होता और किसी पर भी हमला कर देते हैं जिसके कारण आपकी जान जा सकती है. ऐसे कई मामले आ चुके हैं जहाँ पर  जंगली जानवरों ने इंसानों पर ऐसा हमला किया कि उनकी जान चली गयी. पिछले कुछ समय में ऐसे बहुत से केस आये थे जहाँ पर बाघ ने कुछ इंसानों को मर दिया था. एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी का दिल दहल जायेगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बाघ ने एक महिला को अपना शिकार बना लिया. जी हाँ, ये घटना रूस की राजधानी मॉस्को के चिड़ियाघर की है. आपको बता दें, यहाँ पर एक महिला बाघ को खाना देने जा रही थी और खाना देकर जब लौट रही थी तो बाघ ने उस पर हमला कर दिया जिससे वो गिर पड़ी. बाघ ने उस पर इतना भयानक हमला किया कि उसे गंभीर चोट आई. बाद में अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ उसकी हालत कुछ नाजुक ही थी.

गंभीर चोट आने के बाद पता चला कि बाघ ने ना सिर्फ उस पर हमला किया था बल्कि वो उसे अपनी गुफा में भी घसीट कर ले गया था. ये देखते हुए वहां मौजूद लोगों ने बाघ को कण्ट्रोल किया और महिला को बचाया गया. आगे आप देख सकते हैं इस वीडियो में किस तरह ये महिला गंभीर हुई और हादसे का शिकार हो गई.

नशे में धुत लड़की के साथ घट गयी घटना, ऐसा हुआ हाल

रेड लाइट एरिया वाली लड़की से किया लड़के ने प्यार और फिर..

इस खूबसूरत पक्षी से डरकर भागते हैं ब्रिटेन के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -