नशे में धुत लड़की के साथ घट गयी घटना, ऐसा हुआ हाल
नशे में धुत लड़की के साथ घट गयी घटना, ऐसा हुआ हाल
Share:

नशे की हालत में लोग क्या क्या कर जाते हैं इस बात का उन्हें भी होश नहीं रहता. लेकिन जो देखता है वो उसे नहीं भूल पाता. नशा करना वैसे तो बहुत गलत होता है जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक भी होता है. लेकिन ये सब जानने के बाद भी लोग इससे पीछे नहीं हटते और जमकर इसे इस्तेमाल करते है जिसके बाद ये लोग खुद ही अपने लिए परेशानी कड़ी कर लेते हैं. ऐसा ही एक मामला आया है सामने जिसमें एक लड़की के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है.

दरअसल ये मामला है चीन के ग्वांगजी शहर का जहाँ पर एक लड़की ने इतना नशा किया था कि उसे खुद ही नहीं पता चला वो कर क्या रही है. आपको ये जानकार हैरान होगी कि लड़की इतने नशे में थी कि वो टॉयलेट में जा कर बैठ गयी जिसके बाद उसने अपने पैर को टॉयलेट सीट में फंसा लिया जिसके बाद उसकी मुसीबत और बढ़ गयी. इतना ही नहीं करीब आधा घंटा उस लड़की का पैर उस सीट में फंसा रहा जिसे देखते हुए उसके परिवार ने बाहर निकालने की काफी कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हुए.

काफी जद्दोजहद करने के बाद भी जब पैर नहीं निकला तो मजबूरन उन्हें लोकल फायर डिपार्टमेंट को कॉल करना पड़ा. इसके बाद उन्होंने उस टॉयलेट सीट को तोडा जिसके बाद लड़की का पैर बाहर निकाला गया. फोटोज में देखा जा सकता है किस तरह ये लड़की टॉयलेट में फंसी हुई है और टॉयलेट तोड़कर उसे निकाला गया. इसके बाद उसे अस्पताल पहुँचाया गया क्योंकि उसे काफी चोट आ चुकी थी.

रेड लाइट एरिया वाली लड़की से किया लड़के ने प्यार और फिर..

इस खूबसूरत पक्षी से डरकर भागते हैं ब्रिटेन के लोग

बहुत मुर्गे देखे होंगे पर ऐसा नहीं, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -