UP Assembly Election Result 2022: योगी को बनाएंगे प्रधानमंत्री के नारों के साथ गोरखनाथ मंदिर में शुरू हुआ जश्न
UP Assembly Election Result 2022: योगी को बनाएंगे प्रधानमंत्री के नारों के साथ गोरखनाथ मंदिर में शुरू हुआ जश्न
Share:

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के परिणामों का आना जारी है। हालाँकि रुझानों में BJP की सर्कार बनती दिख रही है और CM योगी की वापसी तय मानी जा रही है। अब इस बीच गोरखपुर से खबर है कि सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहरी सीट से 26,000 वोट से आगे चल रहे हैं। आपको बता दें कि इस सीट पर अभी तक योगी आदित्यनाथ (Yogi Adiyanath) 38, 633, सपा प्रत्याशी सुभावती उपेंद्र दत्त शुक्ला 12, 357, ख्वाजा शमसुद्दीन 2, 707, कांग्रेस की डॉक्टर चेतना पांडेय को अब तक 516 मत मिले हैं।

इसी के साथ गोरखानाथ मंदिर में जश्न का माहौल शुरू हो गया है। यहाँ बीजेपी के समर्थक योगी को प्रधानमंत्री बनाएंगे की नारेबाजी कर रहे हैं और इसके साथ ही यहाँ फूलों की होली खेली जा रही है। जी दरअसल उनका कहना है कि बुल्डोजर चलेगा। आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी की फिर से सरकार बनती दिख रही है। अब तक आने वाले रूझानों में बीजेपी आगे है। जी दरअसल बीजेपी की जीत की खुशी में लोग फगुआ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यूपी में 268 सीटों पर भाजपा आगे है, सपा को 122 पर बढ़त है। इसी के साथ करहल से सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव कई हजार वोट से आगे चल रहे हैं। वहीं, गोरखपुर शहर सीट से सीएम योगी ने भी अच्छी बढ़त बनाई हुई है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पीछे चल रहे हैं। इसी के साथ आगरा ग्रामीण से भाजपा प्रत्याशी पूर्व राज्यपाल बेबीरानी मौर्य पांचवे चरण में आगे चल रही हैं। गोरखपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26,000 मतों से आगे चल रहे हैं। आपको बता दें कि अभी चौथे राउंड की मतगणना खत्म हुई है।

कोविड अपडेट : भारत में 4,184 नए मामले, 104 मौतें

गाजियाबाद: काउंटिंग सेंटर पर BSP के कार्यकर्ता को आया हार्ट अटैक

महिला वर्ल्ड कप: झूलन गोस्वामी ने रचा इतिहास, की इस वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -