बिहार में दिनदहाड़े बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, 55 किलोग्राम सोना लेकर आरोपी फरार
बिहार में दिनदहाड़े बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, 55 किलोग्राम सोना लेकर आरोपी फरार
Share:

पटना: आज दिनों दिन बढ़ते जा रहे जुर्म की ढेरों समस्यांए देखेने को मिलती है, जिसकी वजह से लोगों में इस बात से दिनों दिन कोहराम बढ़ता जा रहा है. वही हाल ही में एक ऐसी ही घटना देखने को मिली है. बिहार के शहर हाजीपुर में शनिवार को बेखौफ बदमाशों ने एक निजी फाइनैंस कंपनी की शाखा में घुसकर करीब 20 करोड़ रुपये कीमत का सोना लूटा है. लूट की यह वारदात हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र में हुई है. घटना के बाद पुलिस और जिले के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हुए है. 

मिली जानकारी के अनुसार वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक एमके चौधरी के अनुसार, शनिवार दोपहर 6-7 हथियारबंद बदमाश हाजीपुर के नगर थाना इलाके में स्थित एक निजी फाइनैंस कंपनी के ऑफिस में घुसे थे. इन बदमाशों ने हथियार के बल पर यहां रखा करीब 55 किलोग्राम सोना लूट लिया और फिर मौके से भाग निकले. जंहा एसपी ने बताया कि वारदात दोपहर करीब साढ़े बजे हुई, जिसकी सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस बल को मौके पर भेजा गया.

आरा में भी हुई थी बैंक लूट: सूत्रों से मुइली जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लूटे हुए सोने की कीमत 20 करोड़ रुपये के आसपास है और इस वारदात में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए जिले भर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. बता दें कि बिहार में 18 नवंबर 2019 को आरा जिले में भी हथियारबंद बदमाशों ने बंदूक के बल पर एक बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जंहा लूट की इस वारदात के बाद अपराधी हवा में फायरिंग कर भागने में कामयाब हो गए थे. वही पुलिस अभी भी इस बात कि तय तक नहीं पहुंच पाई है कि आखिर आरोपी कहा गए है. और अभी भी उनकी तलाश जारी है. 

पिंक बॉल को लेकर बोले सौरव गांगुली, कहा- ये लाल गेंद की तुलना में अधिक....

Ind Vs Ban Test : कोहली-रहाणे ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, सचिन-सौरव को भी छोड़ा पीछे

रितेश-जेनेलिया के बेटे के जन्मदिन पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -