रितेश-जेनेलिया के बेटे के जन्मदिन पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

हिनी सिनेमा जगत के दिगज्ज अभिनेता और अभिनेत्री रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के बेटे रियान का जन्मदिन 23 नवंबर को धूमधाम से मनाया गया है। पार्टी में बॉलीवुड सितारे और उनके बच्चे शामिल हुए। इन सितारों में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, मीरा राजपूत, तुषार कपूर और रानी मुखर्जी थे। रितेश देशमुख और जेनेलिया मेहमानों का स्वागत करते नजर आए है। इस दौरान रितेश टीशर्ट और जींस के साथ कैजुअल लुक में दिखे। जेनेलिया की बात की जाए तो उन्होंने सफेद रंग की टीशर्ट के साथ हल्के हरे रंग की स्कर्ट कैरी की।

अभिषेक और ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ पार्टी में शामिल हुए थे। अभिषेक ने सफेद रंग की हुडी के साथ जींस पहना था। वहीं ऐश्वर्या ने काले रंग का लॉन्ग टॉप पहना हुआ था। आराध्या भी कैजुअल लुक में ही दिखीं थी। उन्होंने नीले रंग के टॉप के साथ जींस कैरी की।

रानी मुखर्जी अपनी बेटी आदिरा के साथ पार्टी में शामिल हुईं थी। वैसे तो रानी, आदिरा को पेपराजी के कैमरे से दूर ही रखती हैं परन्तु इस बार पार्टी में जाते हुए फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैप्चर कर लिया। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बेटी के साथ पार्टी में पहुंचीं। मीरा ने इस दौरान काले रंग के टॉप के साथ जींस कैरी की थी।

इंदौर के डीआईजी का बेटा बना सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म राइटर, लेखकों की स्थिति को सुधारने में बड़ा योगदान

पानीपत का गाना 'मन में शिवा' मचा रहा धमाल, जानिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

फिल्म मुद्दा 370 का दमदार टीजर पोस्टर रिलीज, खून खराबे के बीच बोले हितेन तेजवानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -