9 जुलाई से दुनिया भर में क्रोम एड ब्लॉकर लॉन्च करेगा Google
9 जुलाई से दुनिया भर में क्रोम एड ब्लॉकर लॉन्च करेगा Google
Share:

Google Chrome में एम्बेड किया गया ऐड ब्लॉकर 9 जुलाई, 2019 से दुनिया भर में काम करना शुरू कर देगा। इससे पहले, कम-गुणवत्ता वाला विज्ञापन फ़िल्टरिंग केवल उत्तरी अमेरिका और यूरोप में क्रोम उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध था।

जब आप Chrome के माध्यम से खराब गुणवत्ता वाले विज्ञापन वाले पेज  पर जाते हैं, तो फ़िल्टर विज्ञापनों के प्रदर्शन को रोक देगा। इस मामले में, उपयोगकर्ता को एक संदेश दिखाई देगा कि विज्ञापन अवरुद्ध है, और "इस साइट पर विज्ञापनों के प्रदर्शन की अनुमति दे सकता है।"

याद रखें कि कंपनी द्वारा गठबंधन के लिए बेहतर विज्ञापन (सर्वश्रेष्ठ विज्ञापन के लिए गठबंधन) में शामिल होने के बाद, Google ने फरवरी 2018 में अपने ब्राउज़र में एक "अन्नोयिंग" और "इन्ट्रूसिवे" विज्ञापन अवरोधक पेश किया। गठबंधन के मानकों के अनुसार, 12 प्रकार के विज्ञापन "घुसपैठ" विज्ञापन के मानदंड के अंतर्गत आते हैं। डेस्कटॉप प्लेटफ़ॉर्म के लिए: पॉप-अप विंडो, ध्वनि के साथ वीडियो विज्ञापन, उलटी गिनती बैनर, बड़े फिक्स्ड ब्लॉक। मोबाइल साइटों के लिए: पॉप-अप, पॉप-अप एनिमेटेड विज्ञापन, विज्ञापन जो स्क्रीन के 30% से अधिक पर कब्जा करते हैं, पूर्ण-स्क्रीन बैनर, उलटी गिनती वाले विज्ञापन, ध्वनि के साथ ऑटोप्ले, विज्ञापन पृष्ठ पर संलग्न, स्क्रॉलिंग वाले विज्ञापन।

जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने खरीदी अपनी ड्रीम सुपर बाइक, फिर सीईओ ने कुछ ऐसा कहा

रिलायंस जियो के इस ख़ास अभियान से 30 करोड़ लोगों को होगा फायदा

MevoFit की इस स्मार्टवॉच में है कई ख़ास फीचर, मिलेगी 1 साल की वारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -