MevoFit की इस स्मार्टवॉच में है कई ख़ास फीचर, मिलेगी 1 साल की वारंटी

MevoFit की इस स्मार्टवॉच में है कई ख़ास फीचर, मिलेगी 1 साल की वारंटी

मेवोफिट (ने भारत में फिटनेस के शौकीनों के लिए नई मेवोफिट थ्रस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च की है. कंपनी के बयान के मुताबिक नए एडवांस्ड मॉडल को दैनिक गतिविधि ट्रैकर, नींद, हृदय गति, बीपी, ईसीजी, पीपीजी, स्पोटर्स मोड, टाइमर और नोटिफिकेशन डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ पेश किया गया है. इस वॉच में आपको स्पोर्ट्स मोड भी मिलेगा. मेवोफिट के थ्रस्ट वॉच के स्पोर्ट्स मोड में वॉकिंग, रनिंग और साइकिलिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे. आइए जानते है सारे फीचर विस्तार से 

Vivo Z1 Pro फोटोग्राफी के शौकीन को कर सकता है सरप्राइज, ये है रिव्यु

अगर बात करें फीचर की तो इसमें 1.3 इंच की कलर डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 240X240 पिक्सल है. वॉच को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग भी मिली है. ऐसे में आप इसके साथ तैरने का आनंद भी ले सकते हैं. इसकी कीमत 9,990 रुपये है और इसकी बिक्री अमेजन के अलावा कंपनी की वेबसाइट से भी हो रही है. इसकी बैटरी को लेकर कंपनी ने 10 दिन तक के बैकअप का दावा किया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया गया है ईसीजी का सपोर्ट है.

Samsung Galaxy A30s लीक आई सामने, जानिए कारण

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है. इस स्मार्ट वॉच में आपको ऑटोमैटिक स्लीप ट्रैकिंग फीचर है. इसके अलावा फोन पर आने वाले मैसेज, ई-मेल और सोशल मीडिया एप्स के नोटिफिकेशन भी स्मार्टवॉच पर मिलेंगे. इस मेवोफिट वॉच को एप से कंट्रोल किया जा सकेगा.

आज Lenovo Z6 की लॉन्चिंग की तैयारी, ये है फीचरFacebook, Instagram,

Whatsapp यूजर को उठानी पड़ी ये असुविधा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

चीन में Motorola One Vision का नाम हो सकता है अलग, ये है अन्य खूबिया