पाकिस्तान में PM मोदी को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, ये नेता रह गए पीछे
पाकिस्तान में PM मोदी को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, ये नेता रह गए पीछे
Share:

देशभर में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद रविवार की शाम को लोकसभा चुनाव का एक्जिट पोल भी आ गया. केंद्र में एनडीए की सरकार एक्जिट पोट के नतीजों पर नजर डालें तो बनती दिखाई दे रही है. वहीं पिछले 24 घंटों के गूगल सर्च के आंकड़े पर नजर डालें तो नरेंद्र मोदी कीवर्ड को राहुल गांधी के मुकाबले 6 गुना ज्यादा सर्च किया गया है. गूगल सर्च में नरेंद्र मोदी को 87 फीसदी और राहुल गांधी को 13 फीसदी सर्च किया गया लेकिन इस सर्च रिजल्ट्स में एक चौंकाने वाला रिजल्ट सामने आया है. सबसे ज्यादा पाकिस्तान में दरअसल नरेंद्र मोदी को इस दौरान सर्च किया गया है.

जूनियर रिसर्च फैलो के पद खाली, बेरोजगार करें अप्लाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 मई 2019 की शाम 4.26 मिनट से लेकर 20 मई को दोपहर 11.22 बजे तक नरेंद्र मोदी कीवर्ड को सबसे ज्यादा सर्च किया. नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कीवर्ड को सबसे ज्यादा पाकिस्तान, भारत, बांग्लादेश, अमेरिका और कनाडा में सर्च किया गया.  20 मई को 11.22 बजे सर्च रिजल्ट में रहा.

Nokia Fan Festival Sale हुई शुरू, मिलेगा 6000 रु तक का बम्पर डिस्काउंट

गूगल सर्च पर अब क्षेत्र के हिसाब से नजर डालें तो नरेंद्र मोदी कीवर्ड को सबसे ज्यादा पाकिस्तान में (88 प्रतिशत) सर्च किया गया, वहीं राहुल गांधी का पाकिस्तान में सर्च का प्रतिशत 12 प्रतिशत रहा. वहीं भारत में 87 प्रतिशत लोगों ने नरेंद्र मोदी को 13 फीसदी लोगों ने राहुल गांधी को सर्च किया. बांग्लादेश की बात करें नरेंद्र मोदी का सर्च प्रतिशत 83 और राहुल गांधी 17 रहा. इसके अलावा अमेरिका में नरेंद्र मोदी का सर्च प्रतिशत 82 और राहुल गांधी का 18 रहा. वहीं 79 फीसदी और राहुल गांधी को 21 फीसदी सर्च कनाडा में नरेंद्र मोदी को हासिल हुइ है.

आज से Samsung सीरीज के इन स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

आज Honor 20 series होगा लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -