Google ने एक नए सोशल नेटवर्क का परीक्षण किया शुरू

Google ने एक नए सोशल नेटवर्क का परीक्षण किया शुरू

Google ने एक नया सोशल नेटवर्क शॉलेस (Shoelace) विकसित किया है और इसका परीक्षण शुरू कर दिया है। परीक्षण न्यूयॉर्क में बंद मोड में आयोजित किया जाता है, आप निमंत्रण द्वारा पंजीकरण कर सकते हैं।

"नई परियोजना को समान हितों के पास रहने वाले लोगों को एकजुट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। शॉलेज़ को अपने शौक या पसंदीदा मनोरंजन को इंगित करके, उपयोगकर्ता आस-पास की घटनाओं और बैठकों को पा सकते हैं, और अपने स्वयं के ईवेंट बना सकते हैं। ईवेंट में शामिल होकर, आप ईवेंट पर चर्चा कर सकते हैं। सामान्य बातचीत में अन्य प्रतिभागियों के साथ। इसके अलावा, कार्यक्रम में अन्य लोगों को बैठक में आमंत्रित करने का अवसर है, भले ही वे इस सामाजिक नेटवर्क का उपयोग न करें "- तेहॉट लिखते हैं।

सोशल नेटवर्क को यूनिट एरिया 120 में विकसित किया गया है, जो प्रायोगिक समाधानों में लगा हुआ है। Shoelace को दुनिया भर में लॉन्च करने की उम्मीद है, लेकिन अभी तक विशिष्ट शर्तों का पता नहीं चला है। एप्लिकेशन Android और iOS पर उपलब्ध होगा, अभी तक कोई भी डेस्कटॉप रिपोर्ट नहीं किया गया है।

अनुस्मारक के रूप में, Google कम लोकप्रियता और डेटा रिसाव के जोखिम के कारण Google+ सोशल नेटवर्क को बंद कर देता है। यह अगस्त 2019 तक 10 महीने के भीतर परिसमापन हो जाएगा।

Google ने नवंबर 2019 में Stadia की क्लाउड स्ट्रीमिंग सेवा शुरू की और खेलों की अपनी पूर्व-सूची की घोषणा की।

इससे पहले, Google ने टैबलेट का उत्पादन बंद कर दिया, और व्यापार विश्लेषण के लिए एक स्टार्टअप भी खरीदा।

Honor स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी, जल्द आएंगी ग्राहकों की खरीदने की बारी

Xiaomi Mi A3 का टीजर आया सामने, ये है संभावित लॅान्च डेट

आखिर क्यों स्मार्टफोन से डर रहे लोग ?