Honor स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी, जल्द आएंगी ग्राहकों की खरीदने की बारी
Honor स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी, जल्द आएंगी ग्राहकों की खरीदने की बारी
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के बाद अब हुवावे का सब-ब्रैंड ऑनर भी अपना स्मार्ट टीवी लाने की तैयारी कर रहा है. वनप्लस के टीवी को आने में अभी कुछ वक्त बचा है, लेकिन ऑनर के बारे में कहा जा रहा है कि 15 जुलाई को वह अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर देगा. ऑनर पिछले कुछ दिनों से 15 जुलाई को लॉन्च होने वाले एक नए कैटिगेरी के प्रॉडक्ट को टीज कर रहा है. एक्पर्ट्स का कहना है कि यह ऑनर का स्मार्ट टीवी हो सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

खराबी के कारण Xiaomi ने Pocophone F1 स्मार्टफोन बुलाया वापस

कुछ अफवाहें इंटरनेट पर बीते दिन पहले ऑनर के मैजिकबुक लैपटॉप और ऑनर टीवी को लेकर आई थीं. इसके कुछ ही दिन बाद ऑनर ने नया टीजर रिलीज कर दिया. हालांकि इस टीजर में प्रॉडक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. साथ ही ऑनर की तरफ से नए प्रॉडक्ट लॉन्च को लेकर कोई ऑफिशल बयान दिया गया है.12 जुलाई को ऑनर ने अपने वीबो अकाउंट से टीजर के जरिए इस नए कैटिगरी के लॉन्च की जानकारी दी थी. टीजर के साथ कैप्शन में ऑनर ने लिखा, '15 जुलाई 2019 को ऑनर न्यू कैटिगरी कॉन्फ्रेंस में हम एक नई कैटिगरी के जन्म के गवाह बनेंगे.' ऑनर के इस पोस्ट ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है. ऑनर के प्रजिडेंट ज़ाओ मिंग ने वीबो पोस्ट में अपने ऑफिस की एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में टेबल पर एक लैपटॉप देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि यह ऑनर का लैपटॉप है.

Prime Day Sale 2019 : Amazon Echo Show 5 को खरीदे बंपर डिस्काउंट के साथ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोटो को ध्यान से देखने पर आप गौर करेंगे कि बाईं तरफ एक टीवी दिख रही है जिसे इमोजी से छिपा दिया गया है. यही वह फोटो है जिसके बाद से ऑनर के स्मार्ट टीवी की की चर्चा ने जोर पकड़ लिया. साल की शुरुआत में दिए गए एक इंटरव्यू में ज़ाओ ने साफ कर दिया था कि ऑनर पारंपरिक टीवी सेक्टर में कदम नहीं रखेगा. हालांकि उन्होंने उन रिपोर्ट्स का भी खंडन नहीं किया जिसमें कहा गया था कि ऑनर के स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की प्लानिंग का जिक्र था. इतना ही नहीं कुछ महीनों पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि हुवावे स्मार्ट टीवी के दो सीरीज को लॉन्च करने वाला है. इसमें एक ऑनर ब्रैंड और दूसरा हुवावे के 'AI Window' लाइनअप के तहत आएगा.

आखिर क्यों स्मार्टफोन से डर रहे लोग ?

Amazon Sale : इस स्मार्ट टूल से मिस नही होगी कोई भी खास डील

Xiaomi : इस स्मार्टफोन की टचस्क्रीन ने किया निराश, कंपनी ने वापस मंगाए डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -