Google Pixel 5 स्मार्टफोन होगा अलग, जानिए क्या है संभावित फीचर
Google Pixel 5 स्मार्टफोन होगा अलग, जानिए क्या है संभावित फीचर
Share:

दुनिया की दिग्गज सर्च कंपनी गूगल के स्मार्टफोन Google Pixel 4 सीरीज को लॉन्च हुए अभी कुछ महीने ही हुए हैं कि इसके अगले सीरीज Google Pixel 5 सीरीज के लीक्स सामने आने लगे हैं. इस स्मार्टफोन सीरीज के नए रेंडर इमेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए वायरल हो रहे हैं. Google Pixel 5 सीरीज के इस रेंडर इमेज में इसके बैक पैनल में अजीबोगरीब रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है.Pixel 5 सीरीज के इस रेंडर को यूट्यूबर जॉन प्रॉसर ने अपने चैनल Front Page Tech के जरिए दी है. आपको बता दें कि पिछले साल भी प्रॉसर ने Google Pixel स्मार्टफोन्स के बारे में कई जानकारियां लीक्स कीं थी.

29 फरवरी से HDFC बैंक के मोबाइल एप का यह वर्जन हो जायेगा बंद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Pixel 5 का नया जो लीक सामने आया है उसमें इसके ब्लैक कलर ऑप्शन को लीक किया गया था. इसके बैक में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश देखा जा सकता है. Pixel 5 के रियर कैमरे में Samsung Galaxy S20 Ultra की तरह ही बंप देखा जा सकता है. फोन के तीनों कैमरे की बात करें तो इसमें प्राइमरी सेंसर के अलावा अल्ट्रावाइड सेंसर भी देखा जा सकता है. इसके कैमरे को फोन के एज के साथ देख सकते हैं. वहीं, इसके फ्रंट पैनल का लुक और डिजाइन काफी हद तक Pixel 4 की तरह ही दिया गया है.

Redmi 8A Dual को इस दिन तक खरीदने का मिल रहा है आकर्षक मौका, जानें ऑफर्स

Google Pixel 4 सीरीज के लॉन्च हुए अभी कुछ महीने ही हुए हैं कि इसके अगले सीरीज Google Pixel 5 सीरीज के लीक्स सामने आने लगे हैं। इस स्मार्टफोन सीरीज के नए रेंडर इमेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए वायरल हो रहे हैं। Google Pixel 5 सीरीज के इस रेंडर इमेज में इसके बैक पैनल में अजीबोगरीब रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। Pixel 5 सीरीज के इस रेंडर को यूट्यूबर जॉन प्रॉसर ने अपने चैनल Front Page Tech के जरिए दी है। आपको बता दें कि पिछले साल भी प्रॉसर ने Google Pixel स्मार्टफोन्स के बारे में कई जानकारियां लीक्स कीं थी.

10 बेस्ट सेलर टू-वीलर में पहले स्थान पर हौंडा एक्टिवा, जानिए इस साल क्या रहा खास

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Pixel 5 का नया जो लीक सामने आया है उसमें इसके ब्लैक कलर ऑप्शन को लीक किया गया था. इसके बैक में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश देखा जा सकता है.Pixel 5 के रियर कैमरे में Samsung Galaxy S20 Ultra की तरह ही बंप देखा जा सकता है. फोन के तीनों कैमरे की बात करें तो इसमें प्राइमरी सेंसर के अलावा अल्ट्रावाइड सेंसर भी देखा जा सकता है. इसके कैमरे को फोन के एज के साथ देख सकते हैं. वहीं, इसके फ्रंट पैनल का लुक और डिजाइन काफी हद तक Pixel 4 की तरह ही दिया गया है.Pixel 5 के लीक रेंडर में फ्रंट पैनल का ऊपरी हिस्से Pixel 4 के मुकाबले पतला दिया गया है. Pixel 5 को इस साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है. ऐसे में अभी जो रेंडर सामने आया है वो इस स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप डिजाइन कहा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के अब तक सामने आए फीचर्स की बात करें तो इसमें रिवर्स चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है. Pixel 5 के अलावा कंपनी अपने Google I/O 2020 में Pixel 4A सीरीज को लॉन्च कर सकता है. 

इन 5G स्मार्टफोन के दम पर भारतीय मार्केट में उतरेगा रियलमी

भारत में TECNO ने लॉन्च किया पॉप अप कैमरे वाला फोन, जानें कीमत

Mobile Bonanza Sale 2020: Redmi K20 की सीरीज को कम कीमत में खरीदने का मिल रहा है मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -