भारत में TECNO ने लॉन्च किया पॉप अप कैमरे वाला फोन, जानें कीमत
भारत में TECNO ने लॉन्च किया पॉप अप कैमरे वाला फोन, जानें कीमत
Share:

भारत में  TECNO मोबाइल्स ने अपने दो नए स्मार्टफोन को पेश किया हैं जिनमें से एक फोन पॉप अप कैमरे वाला फोन है। टेक्नो ने भारत में CAMON 15 और CAMON 15 Pro स्मार्टफोन पेश किए हैं। इन दोनों फोन को कैमरा लवर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। इनमें से कैमन 15 प्रो कंपनी का पहला पॉप अप कैमरा फोन है। फोन में अल्ट्रा नाइट मोड भी दिया गया है।

CAMON 15 और CAMON 15 Pro की स्पेसिफिकेशन
दोनों फोन में आपको 6.55 इंच की डॉट डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर कंपनी ने दिनभर के बैकअप का दावा किया है। दोनों फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक मिलेगा। कैमन 15 में जहां 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज है, वहीं कैमन 15 प्रो में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

CAMON 15 और CAMON 15 Pro
अगर कैमरे की बात करें तो दोनों फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप है जिसमें एक लेंस 48 मेगापिक्सल का, दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का और चौथा लेंस वीजीए है। कैमन 15 प्रो में सेल्फी कैमरा पॉप अप स्टाइल में दिया गया है। कैमन 15 में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का और कैमन 15 प्रो में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।  कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित अल्ट्रा नाइट मोड दिया गया है। कीमत की बात करें तो कैमन 15 की कीमत 9,999 रुपये और कैमन 15 प्रो की कीमत 14,999 रुपये है। कैमन 15 प्रो के साथ 3,499 रुपये का स्पीकर फ्री में मिलेगा।

Mobile Bonanza Sale 2020: Redmi K20 की सीरीज को कम कीमत में खरीदने का मिल रहा है मौका

10 बेस्ट सेलर टू-वीलर में पहले स्थान पर हौंडा एक्टिवा, जानिए इस साल क्या रहा खास

29 फरवरी से HDFC बैंक के मोबाइल एप का यह वर्जन हो जायेगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -