Google CEO बनने का सपना इस वेबसाइट ने किया पूरा, क्या आप भी कर चुके है अप्लाई
Google CEO बनने का सपना इस वेबसाइट ने किया पूरा, क्या आप भी कर चुके है अप्लाई
Share:

इंटरनेट की जानी मानी वेबसाइट LinkedIn के यूजर्स उस समय सकते में आ गए जब उन्हें एक हाई-प्रोफाइल पोस्ट की जॉब ओपनिंग दिखाई दी. Google के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) की पोस्ट की ओपनिंग देखते ही लाखों लोगों ने इसे अप्लाई कर दिया है. Google CEO सुंदर पिचई की रिप्लेसमेंट की पोस्ट को नीदरलैंड के एक ऑनलाइन रिक्यूटर Michel Rijnders ने पोस्ट किया था. हालांकि, बाद में उन्होंने जॉब पोस्ट करने की बात का स्वीकार कर लिया. आपको बता दें कि LinkedIn पर एक सिक्योरिटी बग था. यह बग यूजर्स को को किसी भी कंपनी के LinkedIn पेज से जॉब ओपनिंग के लिए पोस्ट करने की अनुमति देता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vodafone : इस ऑफर के तहत हर रिचार्ज पर मिलेगा इनाम

किसी भी जॉब पोस्ट के लिए माइक्रोसॉफ्ट की स्वामित्व वाली कंपनी LinkedIn शुल्क चार्ज करती है. साथ ही जॉब पोस्ट करने वाले का प्रीमियम अकाउंट भी होना अनिवार्य है. लेकिन Rijnders ने बताया कि वो हर तरह की जॉब ओपनिंग बिना कोई शुल्क दिए पोस्ट करने में सक्षम थे। इसमें Google के नए CEO की जॉब भी शामिल थी. आपको बता दें कि इस तरह की अनऑफिशियल लिस्टिंग किसी भी कंपनी के जॉब पेज पर दूसरी पोस्टेड जॉब की तरह ही लगती है.

Pixel 4 में मोशन सेंस के अलावा होंगे कई जबदस्त फीचर, गूगल ने दी जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Google CEO की जॉब पोस्टिंग को लेकर यूजर्स ने कई तरह की रिस्पॉन्स दिए. एक यूजर ने लिखा कि सुंदर पिचाई ने काफी अच्छा काम किया है. दूसरी तिमाही की कमाई काफी अच्छी थी. ऐसे में इस तरह की ओपनिंग देखना आश्चर्यजनक है. जब Michel Rijnders ने जॉब पोस्टिंग के मामले पर प्रकाश डाला तब LinkedIn ने कहा कि धन्यवाद इस बात को उजागर करने के लिए हमने यह पोस्टिंग हटा दी है और हम इस मामले को ठीक करने की कोशिश में लगे हैं. LinkedIn ने कहा कि इस बग को फिक्स कर दिया गया है. अब इस तरह की परेशानी यूजर्स को आगे नहीं झेलनी पड़ेगी.

Oppo K3 को खरीदने का एक और खास मौका, जानिए कीमत

फ्लिपकार्ट के सीईओ ने उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को लेकर दिया बड़ा बयान

Airtel और Vodafone Idea का ऐलान, इस जगह के लोगों को मिलेगा फ्री कॉलिंग और डेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -