क्या जल्द Google Pay से मिलने वाला है लोन ?
क्या जल्द Google Pay से मिलने वाला है लोन ?
Share:

देश में छोटे व्यापारियों को लोन उपलब्ध कराने के लिए गूगल इंडिया आगे आया है. गूगल इंडिया ने गुरुवार को कहा कि वह व्यापारियों को 'Google Pay For Business' के माध्यम से लोन उपलब्ध करवाने में मदद के लिए वित्तीय संस्थानों के साथ काम करेगा. यह कोरोना वायरस महामारी के प्रभावित छोटे उद्यमियों को डिजिटल लाकर उनके व्यापार में रिकवरी लाने की गूगल की पहल का हिस्सा है. 

इनकम टैक्स के नियमों में बढ़ा बदलाव, PAN-Aadhaar लिंक करना होगा आवश्यक

अपने बयान में गूगल ने कहा कि, 'गूगल पे फॉर बिजनेस’ (Google Pay for Business) ऐप से पहले ही देश में करीब 30 लाख छोटे व्यापारी जुड़े हैं और अब कंपनी आने वाले समय में इन्हें लोन देने की सुविधा पर काम कर रही है. इसके लिए गूगल वित्तीय संस्थानों के साथ काम करेगा. इस आर्थिक अनिश्चितता के समय में यह आवश्यक है.'

लगातार 20 दिनों से झटका दे रहा पेट्रोल, डीजल के दाम भी आसमान पर पहुंचे

इसके अलावा गूगल ने कहा कि उसकी यह पेशकश जल्दी ही लाइव हो जाएगी. गूगल ने भारत में 'ग्रो विथ गूगल स्मॉल बिज़नेस हब' भी लॉन्च किया है. इससे सभी छोटे कारोबारों को एक ऐसा प्लैटफॉर्म मिल रहा है, जहां उन्हें डिजिटल होने के लिए सभी जरूरी उत्पाद और टूल्स मिल रहे हैं. यहां वे अपने व्यवसाय की निरंतरता बनाए रख सकते हैं और डिजिटल स्किल्स सीखने के लिए त्वरित सहायता वीडियोज भी पा सकते हैं. गूगल ने बताया कि इसे वह जल्द ही हिंदी में उपलब्ध कराएगा.

ट्रेन टिकट कैंसिल करना हुआ बेहद आसान, बस एक फ़ोन पर हो जाएगा आपका काम

भारतीय शेयर बाजार में आई बहार, सेंसेक्स 35 हजार अंक के पार

चार साल बाद प्रॉफिट में आया ये बैंक, RBI ने लगा रखी है पाबन्दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -