श्रीदेवी के निधन पर अब इस ख़ास व्यक्ति ने भी दी श्रद्धांजलि
श्रीदेवी के निधन पर अब इस ख़ास व्यक्ति ने भी दी श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड की रूप की रानी श्रीदेवी के जाने का गम सभी को है आज भी लोग उनके जाने के सदमे में है। उनके घरवालों से लेकर उनके फैंस तक सभी आज भी श्रीदेवी के जाने के सदमे में डूबे हुए है। ऐसे में उनके निधन के बाद से उन्हें काफी याद किया जा रहा है सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें है और अभी हाल ही में इसी में एक नाम और जुड़ गया है। जी दरअसल में वो नाम गूगल के सीईओ सुंदर पिचई का है जिन्होंने अभी हाल ही में श्रीदेवी के निधन पर शोक प्रकट किया है।

गूगल के सीईओ सुंदर पिचई ने twitter पर ट्वीट कर लिखा है Her performance in Sadma was one of my favorites and have special memories of watching Sridevi with my family. She was a pioneer and an inspiration to so many of us. So very sorry for your tragic loss and may she RIP वाकई में श्रीदेवी का जाना सभी को खल गया, क्योंकि वे असमय ही मौत को गले लगा गई। श्रीदेवी की मौत के बाद उनके पति बोनी कपूर और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर के खत सोशल साइट्स पर वायरल भी हुए।

बोनी ने अपने लेटर में कई ऐसी बातें लिखी जो दिल को छू जाने वाली है श्रीदेवी के जाने से बोनी और उनकी दोनों बेटियां काफी सदमे में है उनके घर में किसी को ही यकीन नहीं हो रहा था कि अब श्रीदेवी दुनिया से जा चुकी है। आपको पता हो कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गई थी और उस दौरान शादी के बाद सब वापस आ गए थे लेकिन वे वहीँ रुक गई थी शायद उनकी मौत ने उन्हें वहां रोक लिया था। श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में हुई।

राजस्थान से वापस मुंबई लौटे तैमूर, मॉम की गोद में आए नजर

मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड की उम्र का खुला राज

अजय देवगन की पत्नी से बहुत हॉट है उनकी साली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -