जल्द आएगा गूगल का Android N OS, एक से ज्यादा ऍप पर कर सकेंगे काम
जल्द आएगा गूगल का Android N OS, एक से ज्यादा ऍप पर कर सकेंगे काम
Share:

गूगल एंड्रॉयड OS के लिए जल्द ही Android N नाम का अपडेट लेकर आ रही है. इस Android N में नया वर्जन 6.0 मार्शमैलो दिया गया है. यह नया अपडेट दुनिया भर के कई मोबाइल में उपलब्ध है. इस वर्जन को 1.3 फीसदी एंड्रॉयड डिवाइस में यूज किया गया है. Android N कोड नेम के कुछ स्क्रीन शॉट लीक किये गए है. गूगल ने अभी कुछ समय पहले ही एंड्रॉयड सपोर्ट लाइब्रेरी वी123.2 से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट पोस्ट किये थे.

इन स्क्रीनशॉट में ब्लूटूथ सेटिंग्स दिखाई दे रही है. यह कहा जा रहा है कि यह मार्शमैलो का एक ऐसा अपडेट भी हो सकता है जिसे सिर्फ एंड्रॉयड डेवलपर्स को ही दिया जाये. मशहूर वेबसाइट टेक ने भी यह कहा है कि अगला वर्जन Android N ही है. गूगल कम्पनी का सबसे बड़ा इवेंट Google I/O बहुत जल्द ही होने वाला है.

कम्पनी अपने इस इवेंट में ही अपना यह नया वर्जन लॉन्च करेगी. गूगल ने अपने इस वर्जन के फीचर के बारे में तो ज्यादा जानकारी नही दी है लेकिन इतना पता चला है कि इसमें मल्टी टास्किंग और स्प्लिट व्यू जैसे फीचर मिलेंगे. इन फीचर के होने से यूजर्स एक बार में एक से ज्यादा ऍप पर काम कर पाएंगे. यह नया वर्जन ग्राफिक्स के मामले में मार्शमैलो से ज्यादा अलग नही लग रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -