गुजरात के मंगल महुदी रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी पटरी  से उत्तरी, 27 ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित
गुजरात के मंगल महुदी रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी पटरी से उत्तरी, 27 ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित
Share:

वडोदरा: गुजरात के मंगल महुदी रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई, जिससे रेल यातायात बाधित हो गया, राजधानी और अगस्त क्रांति सहित लगभग 27 ट्रेनों को डायवर्ट किया जा रहा है, रेलवे अधिकारी ने सूचित किया।

मंगल महुदी और लिमखेड़ा स्टेशनों के बीच ट्रेन के सोलह डिब्बे पटरी से उतरने से बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई। दिल्ली और मुंबई के बीच ट्रेन सेवा पटरी से उतरने से प्रभावित हुई।

रेलवे सूत्रों ने कहा कि वडोदरा से मालगाड़ियों के उत्तर की ओर जाने के दौरान पटरी से उतर गई और कुछ डिब्बों के पहिए ढीले हो गए और टूट गए। कोच के टकराने से ओवरहेड विद्युत आपूर्ति लाइन क्षतिग्रस्त हो गई।

लगभग 27 यात्री ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है, पश्चिम रेलवे ने सोशल मीडिया और अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ग्राहकों को सतर्क किया है। रतलाम-चित्तौड़गढ़-अजमेर-पालनपुर-अहमदाबाद-वडोदरा सेक्शन पर दिल्ली से आने वाली ट्रेनों का डायवर्ट किया गया. मुंबई से दिल्ली के लिए चलने वाली ट्रेनों को अन्य स्थानों के अलावा छायापुरी, अहमदाबाद, पालनपुर, अजमेर और जयपुर के लिए डायवर्ट किया गया।

रतलाम के संभागीय संचालन प्रबंधक ने कहा, "दुर्घटना के कारण 16 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं, जो सुबह 12.30 बजे हुआ था। टीमें अब लाइनों को बहाल करने के लिए काम कर रही हैं। हमें परीक्षण के बाद ट्रैक का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए यदि कम से कम एक लाइन (ट्रैक) ) शाम तक बहाल हो जाती है।"

आज नौसेना नवाचार और स्वदेशीकरण संगठन संगोष्ठी 'स्वावलंबन' को संबोधित करेंगे PM मोदी

'ना मैं गर्दन कटवाने से डरता हूं और ना जेल जाने से डरता हूं', जानिए किसने कही ये बात

कोविड अपडेट: भारत में 16,935 नए मामले, 51 मौतें दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -