PUBG फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च
PUBG फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च
Share:

PUBG खिलाड़ी के लिए यहां एक अच्छी खबर है, हालिया रिपोर्ट के अनुसार, यह माना जाता है कि क्राफ्टन जल्द ही लड़ाई के भारतीय संस्करण PUBG को देश में लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है और कंपनी भारत सरकार के साथ बातचीत कर रही है और उनकी मंजूरी का इंतजार कर रही है। और देश में PUBG मोबाइल इंडिया के पुन: लॉन्च के लिए प्रतिक्रिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्राफ्टन के एक सूत्र ने खुलासा किया, "हम इस क्षेत्र में PUBG के साथ अपनी अगली योजना पर भारत सरकार के विचार और निर्णय की प्रतीक्षा कर रहे हैं।" आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि क्राफ्टन का ध्यान भारत में गेम को फिर से शुरू करने पर है और वे देश में नवीनतम पुनरावृत्ति PUBG: New State के लिए पूर्व पंजीकरण नहीं खोलेंगे। यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि क्राफ्ट ह्युमैनिल सोहन, क्राफ्ट के प्रमुख ने इंडिया गेमिंग कॉन्फ्रेंस 2021 के दौरान PUBG मोबाइल की वापसी पर एक अपडेट दिया।

सोहन ने कहा, "मैं समय या ऐसा कुछ भी नहीं बता सकता जिसे हम अभी तक नहीं जानते हैं। । लेकिन जो मैं आपको बता सकता हूं, हम भारतीय बाजार के बारे में बहुत परवाह करते हैं, और यह भी कि कैसे मैं आपको जानता हूं और भारतीय गेमिंग उद्योग में दोस्तों को जानता हूं। इसलिए निश्चित रूप से, हम इसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ए क्राफ्टन के अधिकारी ने दोहराया कि कंपनी खेल को वापस लाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। आधिकारिक तौर पर भारत के लिए विकसित और सर्व किए गए एक नए PUBG ऐप के लॉन्च की तैयारी के लिए क्राफ्टन ने सब कुछ करने के साथ ही PUBG: New State in India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन को शामिल नहीं करने का फैसला किया है।

पहली ही फिल्म के हीरो से रश्मिका मंदाना ने कर ली थी सगाई, फिर ऐसे मिला नेशनल क्रश का टाइटल

अंग्रेजी गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी, वीडियो देखकर रह गया हर कोई दंग

सुपरस्टार महेश बाबू ने संदीप रेड्डी वांगा से मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -