PUBG फैंस के लिए बड़ी खबर! लॉन्चिंग से पहली ही लीक हुई Battlegrounds Mobile India की डेट
PUBG फैंस के लिए बड़ी खबर! लॉन्चिंग से पहली ही लीक हुई Battlegrounds Mobile India की डेट
Share:

PUBG Mobile Game खेलने वालो के लिए खुशखबरी. ऐसा इसलिए क्योंकि लंबे समय की प्रतीक्षा के उपरांत  PUBG मोबाइल गेम के इंडियन वर्जन Battleground Mobile India गेम अब अगले माह लॉन्च किया जाने वाला है. यक़ीनन PUBG Mobile के लाखो प्रशंसकों के लिए ये खबर किसी गिफ्ट से कम नहीं है. बीते वर्ष इंडियन इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के धारा 69A के अंतर्गत PUBG समेत कई चाइनीज़ ऐप को इंडिया में बैन कर दिया गया था, तभी से PUBG मोबाइल गेम के फैंस को इस गेम का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे.

Battleground Mobile India अभी गूगल प्ले स्टोर पर है और अभी ये उपभोक्ता के रजिस्ट्रेशन के लिए ओपन है, लाखों लोगों ने इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवा चुके है. इस गेम के प्रति लोगो का उत्साह देखते ही बन रहा है. PUBG मोबाइल को बनाने वाली कंपनी Krafton ने वादा किया है कि नया Battleground मोबाइल इंडिया PUBG मोबाइल से बेहतर गेम होने वाला है.

अब पॉपुलर स्पोर्ट एथलीट अभिजीत घटक अंधारे ने कहा कि PUBG मोबाइल के इंडियन वर्जन Battleground मोबाइल इंडिया जून के तीसरे सप्ताह में और संभवतः 18 जून को रिलीज हो सकता है. हालांकि, इस गेम को बनाने वाली कंपनी Krafton की तरफ से इस गेम के लॉन्च के डेट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

मुश्किल में आया गेम: हम बता दें कि लॉन्च से पहले ही ये गेम विवाद  में आ चुका है, अरुणाचल प्रदेश के एक कांग्रेस विधायक ने इस गेम पर केवल नाम बदलकर चीनी कंपनी होने की बात कही है. उन्होंने प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की थी कि इस गेम को बैन किया जाए नहीं तो ये गेम भारतीय उपभोक्ता के डेटा और प्राइवेट जानकारियां चीन को भेजने वाला है.

अगले 3 दिनों में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को मिलेंगी 4 लाख कोरोना वैक्सीन, हेल्थ मिनिस्ट्री का ऐलान

वसीम रिज़वी ने लिखी नई कुरान-ए-मजीद, पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा- पुरानी को बैन करें

दिल्ली में 1000 से कम हुए कोरोना के नए केस, CM केजरीवाल ने किया चरणबद्ध अनलॉक का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -