IPL फैंस के लिए खुशखबरी! इस तरह फ्री में देख सकेंगे मैच
IPL फैंस के लिए खुशखबरी! इस तरह फ्री में देख सकेंगे मैच
Share:

नई दिल्ली: भारत में 26 मार्च से IPL 2022 का आरम्भ हो चूका है. यदि आप भी IPL के प्रशंसक हैं, आज MI vs DC एवं PBKS vs RCB का मैच और आने वाले सारे मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक जबरदस्त विकल्प है. आइए जानते हैं कि इस IPL सीजन में आप किस प्रकार मुफ्त में Hotstar का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं..

ऐसे मिल रहा एक साल का Hotstar का सब्सक्रिप्शन:-
यदि आप भी जानना चाहते हैं कि किस प्रकार फ्री में आप हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा Reliance Jio की सहायता से हो सकता है. हाल ही में Jio ने दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जिनको खरीदकर आप फ्री में IPL 2022 के मैच देख सकते हैं. आइए इन प्लान्स का दाम तथा बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं.

Jio Rs 2,999 प्लान:-
Jio का यह प्लान 2,999 रुपये का है तथा सीमित वक़्त के लिए उपलब्ध है. इस प्लान में आपको प्रतिदिन के लिए 2.5GB हाई-स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग तथा 100 SMS हर दिन के बेनिफिट्स प्राप्त हो रहे हैं. OTT एक्सेस की बात करें तो ये प्लान सभी Jio Apps के एक्सेस के साथ एक वर्ष के लिए Disney+Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इस प्लान की वैधता पूरे एक वर्ष की है.

Jio Rs 555 प्लान:-
55 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में आपको 1GB हाई-स्पीड डेली डेटा प्राप्त होता है तहा यदि आपकी प्रतिदिन का तय डेटा सीमा समाप्त हो जाती है, तो आपके इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि इस प्लान में आपको कोई भी SMS तथा वॉयस कॉलिंग वाले बेनिफिट्स नहीं प्राप्त होते हैं. 555 रुपये का दाम वाला यह प्लान सभी Jio Apps तथा Disney+Hotstar के एक वर्ष के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. ये दो ऐसे प्लान्स हैं, जिन्हें Jio ने स्पेशल IPL 2022 के लिए पेश किए है. आपको बता दें कि इन प्लान्स का लाभ Jio के वो प्रीपेड उपयोगकर्ता उठा सकते हैं जो बीते 28 दिनों से किसी Jio प्रीपेड प्लान पर सक्रीय हैं.

Google ने पेश किया ऐसा फीचर, एक ही क्लिक में होगा हर बीमारी का इलाज

प्रधानमंत्री मोदी 30 मार्च को बिम्सटेक शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे

भारी छूट के साथ आज ही अपने घर ले आएं आप भी iPhone13

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -