भारी छूट के साथ आज ही अपने घर ले आएं आप भी iPhone13
भारी छूट के साथ आज ही अपने घर ले आएं आप भी iPhone13
Share:

25 मार्च को शुरू हुई इस स्मार्टफोन सेल में Apple और Samsung से लेकर Vivo, Oppo और Infinix तक, हर ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट का एलान किया गया है. आज हम iPhone 13 पर मिलने वाले बंपर छूट के बारें में जानकारी देने जा रहे है, जिससे आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को बहुत सस्ते में खरीद पाएंगे. आइए iPhone 13 पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल में जानते हैं..

iPhone 13 पर अब तक की सबसे बड़ी छूट: इस डील में iPhone 13 के 128GB वाले वेरिएंट के बारें में बात की जा रही है जिसे फ्लिपकार्ट पर 6% की छूट के उपरांत 74,900 रुपये में सेल किया जा रहा है.  इतना ही नहीं iPhone 13 को 79,900 रुपये की कीमत पर पेश किया जा चुका है. आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) और कोटक बैंक (Kotak Bank) के क्रेडिट या डेबिट कार्ड्स यूज करने से आपको 6 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. बैंक ऑफर के बाद iPhone 13 का मूल्य 74,900 रुपये से कम होकर 68,900 रुपये होने वाला है.

 इस तरह iPhone 13 को खरीदें और सस्ते में: बैंक ऑफर के उपरांत जिस iPhone 13 का मूल्य 68,900 रुपये हो चुका है, उसे आप और भी अधिक सस्ते में खरीद पाएंगे. दरअसल Flipkart Month-End Mobiles Fest की इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिससे आप कुल मिलाकर 16 हजार रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे. अगर आपको इस ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आप iPhone 13 (128GB) को 52,900 रुपये में खरीद सकते है.

iPhone 13 के फीचर्स: 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाला यह iPhone 13 A15 बायोनिक चिप पर काम करने में सक्षम है और इसमें आपको 6.1-इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर (XDR) डिस्प्ले दिया जा रहा है. 5G सेवाओं वाला यह डुअल सिम स्मार्टफोन एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें दोनों सेन्सर्स 12 MP के हैं. जिसमे आपको 12MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है. ये iPhone 13 एक साल की बर्नाद वॉरन्टी के साथ आता है. साथ ही साथ आज यानी 26 मार्च को Flipkart Month-End Mobiles Fest का आखिरी दिन (Last Day) है.   

इस दिन लॉन्च हो सकती है Airtel की 5g सुविधा, जानिए कैसे उठा सकते है लाभ

रोजाना इन छोटे छोटे प्रश्नों का उत्तर देकर आप भी जीत सकते है हजारो रुपए का इनाम

YouTube को लेकर सामने आई बड़ी खबर, जल्द मिलेगी इस चीज से निजात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -