बड़ी खबर! सामने आई ऋतिक-दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज डेट, इस दिन देगी दस्तक
बड़ी खबर! सामने आई ऋतिक-दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज डेट, इस दिन देगी दस्तक
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार ऋतिक रोशन प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। अभिनेता की हर एक मूवी को देखने को प्रशंसक हमेशा ही बेकरार रहते हैं। अब ऋतिक रोशन शीघ्र ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ पर्दे पर तहलका मचाने वाली हैं। दीपिका और ऋतिक पहली बार किसी मूवी में नजर आने वाले हैं। अब आज निर्माताओं ने ऑफिशियल तौर पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वही ऋतिक रोशन ने अपने बर्थडे पर इस फिल्म का ऐलान किया था। अभिनेता ने तब मूवी का एक छोटा सा प्रोमो साझा करके इस फिल्म की घोषणा सभी के सामने की थी। अब फिल्म की दिनांक की घोषणा की गई है कि 2023 में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि आज निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की ऑफिशियल घोषणा कर दी है। ऐसे में फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि दीपिका एवं ऋतिक की अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ गणतंत्र दिवस मतलब 26 जनवरी 2023 पर रिलीज होगी। 

वही फाइटर में पहली बार ऋतिक रोशन एवं दीपिका पादुकोण साथ में दिखाई देने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा इस मूवी को डायरेक्टेड किया जा रहा है। इसके साथ ही मूवी को अजीत अंधारे द्वारा निर्मित किया जाएगा। इस मूवी की रिलीज तारीख को लगभग 2 वर्ष पहले घोषणा कर दी गई है। ऐसा लग रहा है कि निर्माता नहीं चाहते हैं कि इस तारीख पर कोई और फिल्म रिलीज के लिए अपनी बुकिंग करे। वहीं, अब प्रशंसक भी अभी से फिल्म की रिलीज तारीख जानकर बहुत खुश हैं।

सामने आई विद्या बालन, शेफाली शाह की फिल्म 'जलसा' की पहली झलक, इस अवतार में आई नजर

रिलीज हुआ 'बेल बॉटम' का नया गाना, वीडियो देखकर झूम उठेंगे फैंस

सोशल मीडिया पर जहांगीर के नाम पर हुआ विवाद, करीना कपूर बोली- हर सिक्के के 2 पहलू होते हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -