ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के फैंस के लिए खुश ख़बर
ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के फैंस के लिए खुश ख़बर
Share:

पैर के ऑपरेशन के बाद फिटनेस हासिल करने के लिए  ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार पेरिस जा रहे है. फ्रेंच कप का फाइनल पीएसजी और लेस हेबयिर्स क्लब के बीच खेला जाएगा जिसमे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के 26 वर्षीय खिलाड़ी के खेलने की उम्मीद है. अगले मंगलवार को फ्रेंच कप फाइनल खेला जाना है. नेमार सेजुड़े सुतो ने कहा है कि, नेमार इस सप्ताह के अंत में पीएसजी फाउंनडेशन के चैरिटी मैच में भी हिस्सा ले सकते हैं.

नेमार के प्रशिक्षण सत्र में वापसी के लिए कोई समय तय नहीं हुआ है, लेकिन पीएसजी का कहना है कि ब्राजील के खिलाड़ी इस सत्र में टीम के लिए खेल सकते हैं. पीएसजी अपने सत्र का आखिरी मैच 19 मई को लीग-1 में काएन के खिलाफ खेलेगा. अब तक पीएसजी के लिए खेले गए मैचों में नेमार ने 28 गोल दागे हैं और 16 गोल दागने में मदद की है.

वही दूसरी तरफ विश्व की फुटबॉल संस्था फीफा के अध्यक्ष जियानी इंफैनटिनो ने कहा कि रूस आगामी फीफा विश्व के लिए तैयार है और उन्होंने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का तैयारियां पूरी करने पर धन्यवाद दिया. विश्व कप इस साल 14 जून से 15 जुलाई तक चलेगा. उन्होंने कहा कि रूस ने इस विश्व कप को सबसे अच्छा बनाने के लिए शानदार प्रयास किए हैं. हमें उम्मीद है कि खिलाड़ी भी खेल भावना के साथ मुकाबले खेलेंगे. इंफैनटिनो विश्व कप की तैयारियों का जायजा पुतिन के साथ लिया था. हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि फीफा विश्व कप को दो साल में एक बार आयोजित करा सकता है.

फुटबाॅल विश्व कप की तैयारी में रूस

एक बार फिर चैंपियंस लीग के फाइनल में रियाल मैड्रिड

रोनाल्डो से आगे निकले डेविड डी जिया

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -