Facebook पर शार्ट वीडियो बनाने वालों की हुई मौज, App पर आया ये नया फीचर
Facebook पर शार्ट वीडियो बनाने वालों की हुई मौज, App पर आया ये नया फीचर
Share:

Meta ने यूजर्स को फेसबुक REEL में थर्ड-पार्टी ऐप्स से शॉर्ट-फॉर्म वीडियो पोस्ट करने की अनुमति देने का एलान कर दिया है. 'शेयरिंग टू रील्स' फीचर लोगों के लिए सीधे फेसबुक पर वीडियो साझा करना आसान बनाने का एक और नया तरीका है. इस लॉन्च के भाग के रूप में, Meta में स्कूल, वीटा और वीवा वीडियो जैसे साझेदार हैं जिन्होंने हैशटैग शेयरिंग टू रील्स को इंटिग्रेटेड कर दिया है.

करना होगा ऐसा: कंपनी ने मंगलवार दे रात्रि को यह कहा है कि, 'रील्स पर शेयरिंग को सक्षम करने से लोगों के लिए सीधे फेसबुक पर शॉर्ट-फॉर्म वीडियो साझा करना आसान बन जाता है.' एक बार इंटिग्रेटेड हो जाने पर, थर्ड पार्टी ऐप्स में रील बटन होगा ताकि लोग शॉर्ट वीडियो साझा कर सकते है, फिर रील एडिटिंग टूल्स जैसे ऑडियो, टेक्स्ट, इफेक्टस, कैप्शन और स्टिकर के साथ कस्टमाइज कर सकते है.

क्या कहा कंपनी ने?: कंपनी ने बोला है कि 'अपनी वीडियो कंटेंट को डाउनलोड करने और बाद में अपलोड करने के आलावा, वे अब एक बटन के एक टैप से वीडियो को मूल रूप से बना और साझा कर पाएंगे.' रील्स में ऑडियो, एआर इफेक्टस, हैशटैग के साथ कैप्शन या अन्य खातों के लिए टैग शामिल किया जाने वाला है.

150 से ज्यादा देशों में रील उपलब्ध: Meta  का कहना है कि जब कोई व्यक्ति अपनी रील को थर्ड पार्टी ऐप से फेसबुक पर साझा करता है तो लोग आसानी से फॉलो भी कर सकते हैं, पसंद कर सकते हैं, कमेंट कर सकते हैं और दोस्तों और परिवार के साथ साझा कर सकते हैं. रील अब विश्वभर के 150 से अधिक देशों में उपलब्ध है.

सैमसंग लेकर आ रहा है अपना दमदार फोन, जानिए क्या है खासियत

Reliance ने अपने वर्कर्स को दिया बड़ा गिफ्ट, अब उठा पाएंगे इस खास सुविधा का लाभ

आज दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -