Share:
OnePlus जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है अपना धांसू फीचर वाला फ़ोन
OnePlus जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है अपना धांसू फीचर वाला फ़ोन

वनप्लस (OnePlus) कई नॉर्ड ब्रांड के स्मार्टफोन पेश करने के लिए कमर कस चुका है. हाल की रिपोर्टों से पता चला है कि कंपनी आने वाले माह में तीन नॉर्ड मॉडल, जैसे नॉर्ड 2 टी, नॉर्ड सीई 2 लाइट और नॉर्ड 3 पेश करने के लिए जा रही है. PC Mag ने Nord N20 5G की पहली फोटोज साझा की है. पब्लिकेशन ने कहा है कि Nord N20 5G में 6.43-इंच AMOLED पंच-होल डिस्प्ले होगा जो FHD + रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा भी दे रहा है. यह इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होने वाला है.

OnePlus Nord N20 5G डिज़ाइन: OnePlus Nord N20 5G के बीते भाग में दो बड़े कैमरे हैं, जिनमें तीसरा स्नैपर और बीच में एक LED फ्लैश है. जैसा कि इमेज में देखा भी देख सकते है, Nord N20 5G में 64-MP का प्राइमरी कैमरा है. डिवाइस के पिछले भाग पर कंपनी का लोगो ही दिया जा रहा है.

OnePlus Nord N20 5G हो सकता है इस मॉडल का रीब्रांडेड वर्जन: OnePlus Nord N20 5G की उपस्थिति से इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि यह OPPO Reno7 Z (साउथ ईस्ट एशिया) / Reno7 लाइट (यूरोप) / OPPO F21 प्रो (भारत) का रीब्रांडेड वर्जन होने वाला है. जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, डिवाइस के यूएस में रहने का अनुमान लगाया जाने लगा है, जहां इसे लोकल कैरियर्स के माध्यम से बेचा जाएगा.

OnePlus Nord N20 5G Camera And बैटरी: OnePlus Nord N20 5G में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट की सुविधा भी दी जा सकती है. यह 8 GB तक रैम, 128GB स्टोरेज और 4,500mAh की बैटरी के साथ मिल रहा है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर रहा है . फोटोग्राफी के लिए, इसमें 16-MP  (मुख्य) + 2-मेगापिक्सल (डेप्थ) + 2-मेगापिक्सल (मैक्रो) ट्रिपल कैमरा यूनिट भी होने वाली है. यह Android 12 OS पर OxygenOS के साथ टॉप पर चल सकता है.

Reliance ने अपने वर्कर्स को दिया बड़ा गिफ्ट, अब उठा पाएंगे इस खास सुविधा का लाभ

आज दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

अमेज़न पर आज आप भी जीत सकते है 20 हजार तक का इनाम, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -