इन राशि के जातकों के लिए शुरू होने वाले है अच्छे दिन, मिलेगी तरक्की
इन राशि के जातकों के लिए शुरू होने वाले है अच्छे दिन, मिलेगी तरक्की
Share:

ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह को बहुत अहम माना जाता है. दरअसल, इस समय गुरु मेष राशि में विराजमान है. किन्तु वर्ष के अंत में यानी 31 दिसंबर को गुरु ग्रह मेष राशि में मार्गी हो जाएंगे, जो कुछ राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है. वैदिक ज्योतिष में गुरु ग्रह यानी बृहस्पति को सुख, समृद्धि और धन का कारक माना जाता है. ज्योतिषियों के अनुसार, तो जब भी गुरु ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं तो जातक के जीवन पर सकारात्मक असर पड़ता है. तो आइए आपको बताते हैं कि वर्ष के आखिर में गुरु के मार्गी होने से किन राशियों पर धन की बरसात होगी. 

धनु:-
धनु राशि वालों के लिए गुरु का यह गोचर बेहद शुभ माना जा रहा है. पुराने सभी कार्यों में तरक्की प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र में कामयाबी प्राप्त हो सकती है. धनु वालों के दांपत्य जीवन में यदि कोई समस्या चल रही है तो वो समाप्त हो जाएगी. करियर में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. 

मेष:-
गुरु मेष राशि में ही मार्गी होने जा रहे हैं जो कि बेहद खास माना जा रहा है. मेष राशि वालों के इस समय अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. धन लाभ मिलेगा. नौकरी में आय बढ़ने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में आप प्रदर्शन अच्छा करेंगे. आपकी प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रहेगी.

सिंह:-
सिंह वालों के लिए गुरु की यह बदलती चाल बहुत शुभ मानी जा रही है. किस्मत का साथ प्राप्त होगा. विदेश जाने के अवसर बन रहे हैं. नए व्यापार आरम्भ करने के लिए निवेश कर सकते हैं. 

इस दिशा में लगाएं दीवार घड़ी, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी

इन 7 चीजों के बिना अधूरी मानी जाती है छठ पूजा, यहाँ जानिए इससे जुड़ी जरुरी बातें

आखिर क्यों छठ पूजा में चढ़ाया जाता है ठेकुए और डाभ का प्रसाद? यहाँ जानिए महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -