अपहरणकर्ताओं ने मांगी 4 करोड़ की फिरौती, मुठभेड़ के पश्चात् युवती समेत 4 गिरफ्तार
अपहरणकर्ताओं ने मांगी 4 करोड़ की फिरौती, मुठभेड़ के पश्चात् युवती समेत 4 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: देश के बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन झकझोर देने वाले मामले सामने आते रहते है. वही अभी इस बीच यूपी के गोंडा में एक कारोबारी के 8 साल के बेटे नमो गुप्ता की किडनेपिंग केस में उत्तर प्रदेश पुलिस ने 17 घंटे के भीतर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. इस किडनैपिंग और फिरौती मामले में एसटीएफ और क्राइम ब्रांच ने मुठभेड़ में 5 किडनैपर्स को हिरासत में ले लिया है. साथ ही मुठभेड़ के दौरान एनकाउंटर में दो आरोपियों को गोली लगी, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

उधर राज्य सरकार की ओर से पुलिस टीम को 2 लाख का इनाम देने का ऐलान किया गया है. जानकारी यह मिली है कि गोंडा के कर्नलगंज में ये मुठभेड़ हुई. एडीजी एलओ प्रशांत कुमार मौके पर पहुंच गए हैं. एसटीएफ ने किडनैप में इस्तेमाल की गई ऑल्टो कार, एक 32 बोर की पिस्टल और दो 315 बोर तमंचे बरामद किये गए हैं.  एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपने बयान में बताया कि मामले की एफआईआर के तुरंत बाद पुलिस की कई टीमें लगा दी गई थीं. ओर घटना की पूरी जाँच की जा रही है. 

वही आज सुबह गांव पारा में मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ हुई. किडनैपर्स गाड़ी से बच्चे को किसी दूसरे स्थान ले जा रहे थे. मुठभेड़ में अपहृत बच्चे नमो को सकुशल बरामद किया गया, और इसके चलते दो बदमाश उमेश यादव और दीपू कश्यप गंभीर रूप से घायल हुए. वहीं सूरज पांडे, उनकी पत्नी छवि पांडेय और उनका छोटा भाई राज पांडेय को हिरासत में ले लिया गया है. घायल बदमाशों का उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि शासन की ओर से एसटीएफ और स्थानीय पुलिस को 1-1 लाख रुपए इनाम की घोषणा की गई है. अभी पुरे मामले की निरंतर जाँच की जा रही है. ओर सभी से गवाहों से पूछताछ भी जारी है.

29 जुलाई को अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पहुँच सकते हैं राफेल, पूरा इलाका नो ड्रोन जोन घोषित

कारगिल विजय दिवस : पिता-पुत्र ने एक साथ पाकिस्तान को चटाई थी धूल

श्रीनगर में घिरे 3 आतंकी, मुठभेड़ जारी, इंटरनेट बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -