'गोलमाल अगेन' की टीम Being Human E-Cycle के संग
'गोलमाल अगेन' की टीम Being Human E-Cycle के संग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'गोलमाल अगेन' के आजकल खूब चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. और जैसी कि उम्मीद थी फैंस ट्रेलर देखकर क्रेजी हो चुके हैं. ट्रेलर के बाद दर्शक अब फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें, गोलमाल अगेन दिवाली पर यानि की 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. रोहित शेट्टी के बारे में जो कि टेलीविजन पर खतरों के खिलाडी में हमे होस्ट के रूप में नजर आ ही रहे है. साथ ही साथ वह अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' पर भी काफी सक्रिय है.

इस फिल्म में एक प्रकार से कई दिग्गज सितारे हमे नजर आने वाले है. जिसमे अजय देवगन व तब्बू जैसे स्टार्स भी शामिल है. अभी कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' का एक शानदार व गुदगुदाता हुआ ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है. इससे एक दिन पहले फिल्म के चार चुलबुले पोस्टर भी रिलीज हुए थे.

अभी हाल ही में गोलमाल की टीम हमे सलमान खान की Being Human E-Cycle के संग में नजर आई. ऐसे में जहां सभी के पास में सलमान खान की यह Being Human E-Cycle थी तो सलमान ने भी अपने एक ट्वीट में इन सभी को धन्यवाद दिया. रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' जो कि भारत में लगभग 4000 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -