Movie Review: 'गोलमाल अगेन' हंसा-हंसाकर कर देगी आपके दिमाग का दही....
Movie Review: 'गोलमाल अगेन' हंसा-हंसाकर कर देगी आपके दिमाग का दही....
Share:

जी हां बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के बारे में जिनके डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 'गोलमाल' सीरीज की यह चौथी फिल्म है. लेकिन यह बाकी तीनों फिल्मों की तुलना में ज्यादा मजेदार फिल्म है...

कहानी:
यह कहानी है पांच अनाथ दोस्तों गोपाल (अजय देवगन), माधव (अरशद वारसी), लकी (तुषार कपूर), लक्ष्मण 1 (श्रेयस तलपड़े) और लक्ष्मण 2 (कुणाल खेमू) की, जो ऊटी के जमनादास अनाथालय में पल-बढ़कर बाहर निकले हैं. जब उन्हें पता चलता है कि अनाथालय के हेड जमनादास का निधन हो गया है तो वे उनकी तेरहवीं में शामिल होने ऊटी पहुंचते हैं. यहां उन्हें भूत का अहसास होता है. इसी बीच उन्हें उस बात की जानकारी भी मिलती है कि वहां के एक कर्नल की बेटी की मौत कुछ समय पहले हुई है. आखिर कर्नल की बेटी की मौत के पीछे की वजह क्या है? भूत की मिस्ट्री क्या है? कैसे पांचों दोस्त भूत के चंगुल से खुदको बचा पाते हैं? ऐसे सवालों के जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

डायरेक्शन
रोहित शेट्टी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में फिल्म का डायरेक्शन किया है. बड़े-बड़े और कलरफुल सेट्स देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की शूटिंग ग्रैंड पैमाने पर की गई है. फिल्म के वन लाइनर्स और पंच ठहाके लगाने को मजबूर करते हैं. ताबड़तोड़ एक्शन भी देखने को मिलता है. अगर कमी की बात की जाए तो गानों की लंबाई फिल्म की रफ़्तार को कम करती है. इन्हें छोटा किया जा सकता था.

एक्टिंग
गोपाल के रोल में अजय देवगन, माधव के रोल में अरशद वारसी, लकी के रोल में तुषार कपूर, लक्ष्मण 1 और लक्ष्मण 2 के रोल में श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू ने जबरदस्त काम किया है. उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है. इसके अलावा, तब्बू और परिणीति चोपड़ा की एंट्री सरप्राइज करती है. प्रकाश राज, नील नितिन मुकेश और जॉनी लीवर सहित बाकी एक्टर्स ने भी अच्छा काम किया है.

म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन है. टाइटल ट्रैक के साथ ही फिल्म की शुरुआत होती है. 'मैंने तुझको देखा' सहित बाकी गाने भी सुनने में ठीक लगते हैं. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी अच्छा है.

देखें या नहीं
फिल्म की टैगलाइन ही है 'लॉजिक नहीं, सिर्फ मैजिक'. यानी आप दिमाग का इस्तेमाल किए बगैर इस फिल्म को पूरी फैमिली के साथ एन्जॉय कर सकते हैं. हम इस फिल्म को पांच में से तीन स्टार देते है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -