चार ही दिन में 'Golmaal Again' हुई 100 करोड़ के पार
चार ही दिन में 'Golmaal Again' हुई 100 करोड़ के पार
Share:

रोहित शेट्टी की सुपरहिट 'गोलमाल' सीरीज का चौथा पार्ट फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली के मौके पर ही रिलीज़ हुई है. 20 अक्टूबर को परदे पर आते ही इस फिल्म ने अपना जादू दिखाना शुरू कर दिया था. फिल्म की पहले दिन की कमाई लगभग 30 करोड़ रूपए थी. दूसरे दिन भी फिल्म ने अपनी कमाई बरक़रार रख 29 करोड़ अपने खाते में जमा किये. साथ ही तीसरे दिन 29.09 करोड़ रु की कमाई की थी.

तीन दिन की कमाई करके ही गोलमाल अगेन 100 करोड़ के लगभग पास पहुंच ही गई थी. फिल्म के तीन दिन की कमाई जोड़े तो लगभग 87.60 करोड़ रुपये होती है. और अब तो सोमवार को यानी फिल्म के चौथे दिन की कमाई भी सामने आ गई है. फिल्म अपनी चार दिन की कमाई में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. अजय देवगन, तब्बू, तुषार कपूर, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने 4 दिनों में लगभग 108.22 करोड़ रुपये कमा लिए है. फिल्म का कुल बजट 80-85 करोड़ है. इस हिसाब से तो फिल्म ने लगभग 3 दिनों में अपनी लागत पूरी कर ली. बता दे फिल्म की कहानी कॉमेडी हॉरर पर आधारित है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका चोपड़ा का खूबसूरत असमी लुक, असम टूरिज्म ने शुरू किया कैम्पेन

नहीं रही शाहरुख़ की सबसे बड़ी फैन अरुणा, लम्बे समय से थी कैंसर पेशेंट

टीआरपी की दौड़ में 'केबीसी-9' रहा टॉप पर, फिसड्डी साबित हुआ Bigg Boss

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -