राउंड 3 के बाद दूसरे स्थान पर पहुंचे गोल्फर अदिति अशोक
राउंड 3 के बाद दूसरे स्थान पर पहुंचे गोल्फर अदिति अशोक
Share:

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक महिला व्यक्तिगत स्ट्रोक प्ले के तीसरे दौर में दूसरे स्थान पर रहीं। अदिति अशोक महिलाओं की प्रतियोगिता के दूसरे दौर में पांच अंडर 66 का निर्दोष कार्ड बनाकर ऐतिहासिक ओलंपिक पदक की दौड़ में थीं। वह थ्री-अंडर पर अपना राउंड पूरा करने के लिए होल्स 4, 6, 7, 15 और 17 पर बर्डी हासिल करने में सफल रही।

वर्तमान में, वह कुल 201 के साथ 12-अंडर खेल रही है। अदिति ने न्यूजीलैंड की लिडिया को पर दो-स्ट्रोक की बढ़त हासिल की है, जो वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया की हन्ना ग्रीन के साथ तीसरे स्थान पर है, दोनों 10-अंडर हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका की नेली कोर्डा (-15) कुल 198 के साथ लीडरबोर्ड पर पहले स्थान पर है, और अदिति पर तीन-स्ट्रोक की बढ़त का आनंद लेती है। चौथे चरण की बात करें, जो आज बाद में होने वाला था, उसे शनिवार सुबह 3 बजे IST कर दिया गया है। अगर शनिवार को कोई खेल नहीं होता है, तो अदिति अशोक रजत पदक जीतेंगी और गोल्फ में ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय बन जाएंगी।

अदिति ने पिछले 3 दिनों में शानदार निरंतरता के साथ विरोधियों को गलत साबित किया है। शनिवार के लिए गरज के साथ गरज के साथ बेंगलुरु के युवा गोल्फर को वर्तमान में बने रहने और काम पूरा करने की जरूरत है। चौथा दौर एक घंटे आगे बढ़ गया है और टोक्यो में तड़के 3 बजे शुरू होगा। इस बीच, अन्य भारतीय दीक्षा डागर एक ओवर के साथ तीसरे स्थान पर रहीं और कुल 7 ओवर के साथ 51वें स्थान पर हैं।

खेल रत्न पुरस्कार से हटा राजीव गांधी का नाम, अब इस नाम से दिया जाएगा अवॉर्ड

भारत से चोरी हुईं, विदेशों में पहुंची..., मोदी सरकार दुनियाभर से वापस लाई 41 पुरातात्विक कलाकृतियां

कर्नाटक हाई कोर्ट ने येदियुरप्पा और उनके बेटे से पूछताछ के लिए पेश होने का दिया निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -