गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट
गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट
Share:

दिल्ली: 16वें गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट में अनीश नांगिया और कर्नल एक के बख्शी ने जीत दर्ज की. यहाँ खेले गए मैच में नांगिया ‘बेस्ट ग्रोस विनर’ और बख्शी ‘बेस्ट नेट विनर’ रहे. उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. कृष्ण कांत पाल ने राजभवन सभागार में विभिन्न वर्गों के विजेता खिलाडिय़ों को यहाँ  पर पुरस्कृत किया. जानकारी के लिए बता दें कि यह तीन दिवसीय टूर्नामेंट 25 मई को शुरू हुआ था.

 

इस टूर्नामेंट के गोल्फ क्लब के गोल्फ कैप्टन कर्नल हरीश साह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता में इस वर्ष कुल 108 गोल्फर्स ने टूर्नामेंट में भाग लिया जबकि गत वर्ष 102 गोल्फरों ने इस टूनामेंट में हिस्सा लिया था. इस बार सुपर वेटर्न 75 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 06, वेटरन्स 65 से 75 वर्ष आयु वर्ग में 14, सामान्य वर्ग में 61, महिला वर्ग में 8 जबकि अंडर-18 में 19 गोल्फरों ने भाग लिया था.

यहाँ पर राजभवन सभागार में राज्यपाल ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि नैनीताल को गोल्फ केंद्र के रूप में उभारने का पूरा प्रयास किया जा रहा है जी कि एक दिन जरूर सफल होगा. आगामी प्रतियोगिताओं में गोल्फ प्रेमी खेल का पूरा आनंद ले सकें, इसके लिए समुचित व्यवस्था की जाएगी.

आईपीएल के इतिहास में ये कारनामा सिर्फ दो कप्तान ही कर पाए है

फ्रेंच ओपन में अगले दौर में पहुंचे ग्रिगोर दिमित्रोव

जीत के बाद उम्र को लेकर धोनी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -