फ्रेंच ओपन में अगले दौर में पहुंचे ग्रिगोर दिमित्रोव
फ्रेंच ओपन में अगले दौर में पहुंचे ग्रिगोर दिमित्रोव
Share:

दिल्ली: फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में बुल्गारिया के चौथे वरीय ग्रिगोर दिमित्रोव ने मिस्र के ‘ लकी लूजर ’ मोहम्मद सफवत को सीधे सेटों में हराकर टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह पक्की की. यहाँ पर चौथे वरीय दिमित्रोव ने एकतरफा मुकाबले में 6-1, 6-4, 7-6 से जीत दर्ज की. 

 
इस जीत के बाद दिमित्रोव ने कहा , ‘‘ मैं वार्मअप कर रहा था और मेरे कोच ने कहा ‘ देखो ’ और हमने बोर्ड पर देखा कि मुझे किसी और प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलना था ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी ’’ दिमित्रोव को अंतिम 32 में जगह बनाने के लिए अमेरिका के जेयर्ड डोनाल्डसन और चिली के निकोलस जैरी के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिडऩा होगा.    

 

तीसरे दौर से कभी आगे नहीं बढ़ पाए दिमित्रोव को पहले दौर में अनुभवी विक्टर ट्राइकी से भिडऩा था. बता दें कि यहाँ पर कोर्ट पर आने से मिनटों पहले ट्राइकी ने पीठ की चोट के कारण टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया जिससे दुनिया के 182 वें नंबर के खिलाड़ी सफवत को ग्रैंडस्लैम पदार्पण का मौका मिला. सफवत इस दौरान 1996 में अमेरिकी ओपन में तामेर अल सावी के बाद किसी मेजर टूर्नामेंट के मुख्य ड्रा में रहने वाले मिस्र के पहले खिलाड़ी बने.

जीत के बाद उम्र को लेकर धोनी का बड़ा बयान

IPL 2018 FINAL LIVE : वॉटसन का तूफ़ानी शतक, चेन्नई ने तीसरी बार किया ख़िताब पर कब्जा

IPL 2018 FINAL LIVE : जीत की हैट्रिक के नजदीक पहुंचती चेन्नई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -