गोल्डमैन ने कहा- "रिलायंस रिटेल को ताजा हिस्सेदारी जीतने के लिए..."
गोल्डमैन ने कहा-
Share:

नई दिल्ली: गोल्डमैन ने एक रिपोर्ट में कहा कि रिलायंस रिटेल ताजा भोजन में हिस्सेदारी जीतने, स्टोर रोलआउट में तेजी लाने और कई प्रारूपों और चैनलों के माध्यम से व्यापक वर्गीकरण को लक्षित करने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में है।

गोल्डमैन सैक्स के उद्धरण में लिखा है: "हम रिलायंस रिटेल के किराना व्यवसाय के लिए तीन ड्राइवर देखते हैं: (1) अपने बड़े ऑफ़लाइन स्टोर नेटवर्क का लाभ उठाते हुए जियोमार्ट द्वारा संचालित ऑनलाइन शेयर लाभ के साथ ओमनी-चैनल धक्का; (2) नए सिरे से उपस्थिति का विस्तार करना, जहां रिलायंस है सबसे बड़ा खिलाड़ी है, लेकिन संगठित खुदरा के माध्यम से ग्राहक खर्च के अनुपात के रूप में कम-अनुक्रमित रहता है और (3) निजी लेबल केवल पैक किए गए।"

"हालांकि, हमारे विचार में, नई श्रेणियों में प्रवेश की सफलता अंततः ई-कॉमर्स या ओमनी-चैनल मॉडल की मापनीयता को निर्धारित करेगी। ऑफ़लाइन खुदरा के लिए, प्रारंभिक Google रुझान डेटा विज़िट में सामान्य स्थिति में लगभग पूर्ण वापसी का सुझाव देता है अधिकांश प्रमुख शहरों में तालाबंदी के कारण किराने की दुकानों और सुपरमार्केट में ढील दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बिहार या उत्तर प्रदेश जैसे कुछ ग्रामीण बहुल राज्यों में, सुपरमार्केट की यात्राओं में रिकवरी और भी तेज हो गई है।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार इस दिन करेंगे विपक्षी दल की बैठक

सोनिया ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए बुलाई बैठक

अमित शाह के बाद आया जेपी नड्डा का बयान, कहा-" 257 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीन की खुराक दिसंबर तक..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -