आज़ादी के दिन देओल बॉयज़ से भिड़ेंगे अक्षय कुमार
आज़ादी के दिन देओल बॉयज़ से भिड़ेंगे अक्षय कुमार
Share:

एक बार आज़ादी की दिन यानी 15 अगस्त को दो सुपरस्टार की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी. जहां बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है तो वहीं, देओल फैमिल की होम प्रोडक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'यमला पगला दीवाना के फिर से' इसी दिन रिलीज़ हो रही. प्रशंसकों के लिए दोनों ही स्टार्स की फिल्म बड़ी हैं क्यूंकि जहां एक तरफ अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' देश को समर्पित हिअ तो वहीं, देओल फैमिली की कोई फिल्म बड़े अरसे बाद दर्शकों को देखने मिल रही है. 

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म 'गोल्ड' की कहानी ओलंपिक्स में भारत द्वारा जीते पहले गोल्ड मेडल पर आधारित है. बुधवार को ही अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने फिल्म का एक डायलॉग भी लिखा,  देश बनता है जब सब देशवासियों की आँखों में एक सपना होता है. देओल के अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर यह पहली जंग है.

वहीं,बात करें सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फैमिली फिल्म 'यमला पगला दीवाना के फिर से' की तो यह इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. जो कि एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म से प्रशंसकों को काफी अपेक्षाएं है. दोनों ही फ़िल्में 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे का बिज़नेस काटेंगी.  

इस वजह से बॉबी के लिए रो पड़े सनी देओल

YPDPhirSe Poster: देओल तिगड़ी फिर से दिखाएगी अपना पागलपन

अपने गानों से अमेरिकन-इंडियन रैपर ने फैलाई लोगों में जागरूकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -