रियल एस्टेट श्रेणी में गोदरेज प्रॉपर्टीज को मास्टर्स ऑफ रिस्क के रूप में दी गई मान्यता
रियल एस्टेट श्रेणी में गोदरेज प्रॉपर्टीज को मास्टर्स ऑफ रिस्क के रूप में दी गई मान्यता
Share:

मुंबई: भारत के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक, गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड (जीपीएल) ने घोषणा की है कि द इंडिया रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड्स ने रियल एस्टेट श्रेणी में गोदरेज प्रॉपर्टीज को मास्टर्स ऑफ रिस्क के रूप में मान्यता दी है। पिछले छह वर्षों से द इंडिया रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड्स उन संगठनों और टीमों को पहचानते और मनाते रहे हैं जिन्होंने जोखिम प्रबंधन की समझ और अभ्यास में महत्वपूर्ण रूप से जोड़ा है। वर्तमान में, अपने 7 वें संस्करण में, इस वर्ष इंडिया रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड्स का उद्देश्य निगमों को व्यावसायिक जोखिमों के माध्यम से नेविगेट करने के लिए समर्थन देना है और इस बात पर ध्यान देना है कि कंपनियां किस तरह से एक 'सीमा-कम जोखिम प्रबंधन' वास्तुकला को तैयार कर सकती हैं और इसे लागू कर सकती हैं जो व्यवसायों की ताकत को बढ़ा सकती हैं। 

गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष, श्री पिरोजशा ने कहा, "हम भारत जोखिम प्रबंधन पुरस्कार से यह मान्यता पाकर बहुत खुश हैं। गोदरेज में सुशासन हमेशा हमारे मूल्यों का एक अभिन्न अंग रहा है और यह मान्यता हमारी टीम को प्रेरित करेगी। हमारे संचालन के सभी हिस्सों में हमारे जोखिम प्रबंधन और अनुपालन मानकों में सुधार जारी रखना है। ”

गोदरेज ग्रुप के प्रमुख- कॉर्पोरेट ऑडिट एंड एश्योरेंस के श्री वी। स्वामीनाथन ने कहा, "हम इस मान्यता के लिए इंडिया रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड्स को धन्यवाद देना चाहते हैं। गोदरेज प्रॉपर्टीज़ में, रिस्क मैनेजमेंट एक महत्वपूर्ण व्यवसाय अनिवार्यता है और हमने एक प्रभावी स्थापना की है। जीपीएल में जोखिम प्रबंधन उद्यम ढांचा जिसने हमें वर्षों में हितधारक अपेक्षाओं को पार करने में मदद की है और हम आने वाले वर्षों में इस प्रक्रिया को और मजबूत करने के लिए तत्पर हैं। "

यदि पति-पत्नी के बीच हो रहे है झगड़े तो अपनाएं ये उपाय, मिलेगा बहुत लाभ

बेंगलुरु में एक पार्टी के बाद 103 लोग हुए कोरोना संक्रमित

बीएमडब्ल्यू X3 xDrive30i SportX इस कीमत पर भारत में होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -