Jio, Airtel और Vodafone के अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान्स
Jio, Airtel और Vodafone के अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान्स
Share:

लॉकडाउन के दौरान घर से काम करते वक्त आपका डाटा पैक खत्म हो गया है और आप अच्छे प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए हैं। यहां हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ प्री-पेड प्लान की जानकारी देंगे, जिनमें आपको रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ असीमित कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं तीनों टेलीकॉम कंपनियों के खास रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से...

जियो का 249 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में 100 एसएमएस के साथ 2 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स मुफ्त में प्रीमियम एप्स इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

वोडाफोन का 299 रुपये वाला प्लान 
डबल डाटा ऑफर के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा (कुल 4 जीबी डाटा) मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को जी5 और वोडाफोन प्ले की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

फैंटसी स्टार ऑनलाइन 2 आज हुआ लांच

खेल प्रेमियों के लिए Minecraft Dungeons हुआ लांच

रवि दुबे और सरगुन मेहता का घर है बेहद आलिशान, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -