'क्रिकेट के भगवान' सचिन बने इस लीग के एम्बेसडर
'क्रिकेट के भगवान' सचिन बने इस लीग के एम्बेसडर
Share:

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के खाते में हाल ही में एक और उपलब्धि दर्ज हुई हैं. भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर को हाल ही में मुंबई टी 20 लीग का एम्बेसडर बनाया गया हैं. आपको बता दे कि, सचिन को कल शुक्रवार 16 फरवरी को प्रोबेबिलिटि स्पोर्ट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने टी-20 मुंबई लीग का ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया है. जल्द ही इस लीग की शुरुआत होगी. 

आपको बता दे कि, यह टी-20 क्रिकेट लीग अगले माह 11 मार्च को प्रारम्भ होगी. जो कि, 21 मार्च को समाप्त होगी. यह लीग मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) से मान्यता प्राप्त है. और इस लीग में मुम्बई की 6 टीम हिस्सा लेने वाली हैं. टी-20 मुंबई लीग के ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किये जाने पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कहा कि, मुंबई क्रिकेट संघ के साथ जुड़ना हमेशा से अच्छा लगता रहा है. टी-20 मुंबई लीग न सिर्फ प्रशंसकों का मनोरंजन करेगी बल्कि मुंबई के युवा खिलाड़ियों को एक मंच भी प्रदान करेगी.

44 साल के सचिन तेंदुलकर ने आगे कहा कि, इस क्रिकेट लीग से महानगर के प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को अच्छा मंच मिलेगा. इस लीग में मुंबई नॉर्थ, मुंबई नॉर्थ-वेस्ट, मुंबई नॉर्थ-ईस्ट, मुंबई नॉर्थ-सेंट्रल, मुंबई साउथ-सेंट्रल और मुंबई-साउथ टीम हिस्स्सा लेगी. 

कोहली के विराट कारनामो पर कोच शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

वाटसन के बाद अब यह खिलाड़ी हुआ धोनी के साथ खेलने को बेकरार

IND vs SA : मिताली-मंधाना ने दिलाई भारत को 2-0 की अजेय बढ़त

इस मैच में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, केवल छक्के से बने 192 रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -