'CM भूपेश छत्तीसगढ़ के भगवान', इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान
'CM भूपेश छत्तीसगढ़ के भगवान', इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा हमेशा अपने बयानों के लिए ख़बरों में रहते हैं। इस बार उन्होंने सीएम भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ का भगवान बताया है। उन्होंने कहा कि बस्तर में दशहरा मना रहे हैं। गणेश मनाएं। सब भगवान खुश हैं। पूरा देवी-देवता भूपेश बघेल के सिर पर चढ़ा हुआ है। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के भगवान हैं। उनसे गलत बात करने वाला अधिक दिन नहीं टिकेगा। उन्होंने कहा कि गोमाता भारतवर्ष का सबसे बड़ा माता है। गोवंश सबसे बड़ी चीज है। गोबर एवं गोमूत्र खरीदने वाली सरकार भगवान से कम नहीं है।

कवासी लखमा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 1985 के बाढ़ के वक़्त राजीव गांधी आए थे। उन्होंने कहा था कि पानी कोई मंत्री-संत्री नहीं जानता। पानी केवल जंगल को जानता है। बस्तर के व्यक्तियों ने जंगल को बचाया है। बस्तर के आदिवासी लोग जंगल बचाया, इसलिए पानी गिर रहा है। सीएम देवगुड़ी बना रहे हैं तथा उसी कारण पानी गिर रहा है। पानी आएगा तभी तो हम जीएंगे। बस्तर में केनाल नहीं है तथा बांध नहीं है। हम देवगुड़ी बना रहे हैं, इसलिए पानी गिर रहा है। भूपेश बघेल से देवगुड़ी बेहद खुश है। गांव के देवी भी बहुत खुश है। भूपेश बघेल देवता से जुड़ा व्यक्ति है। 

आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने यहां तक कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कोई पूर्वज आदिवासी रहे होंगे। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर भी उन्होंने हमला बोला। बीजेपी संगठन में हो रहे परिवर्तन को लेकर उन्होंने कहा कि हमें उनसे लड़ने की आवश्यकता नहीं है। वो लोग आपस में ही एक-दूसरे को निपटा रहे हैं। धरमलाल कौशिक को उन्हें बहुत गुस्से में होना बताया। उन्होंने कहा कि आदिवासी को निपटाकर ये लोग बचेंगे कहां। यहां आदिवासी एवं ओबीसी का बोलबाला है। 

आजम खान को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

'12 करोड़ की आबादी में एकाध मामले तो आएंगे...', रेप केस पर आया जीतन राम मांझी का विवादित बयान

'पीएम मोदी पागल नहीं हैं', राहुल गांधी पर भड़के गुलाम नबी आजाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -