आपसे ज्यादा फैशनेबल है ये बकरा, हर दिन बदलता है लुक
आपसे ज्यादा फैशनेबल है ये बकरा, हर दिन बदलता है लुक
Share:

फैशन हर किसी को पसंद होता है, इस बात से आप अच्छे से वाकिफ हैं. इंसानों को फैशन करते देखा है आपने लेकिन कभी किसी बकरे को फैशन करते नहीं देखा होगा. आज हम ऐसे ही बकरे के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी फैशनेबल है. सुनकर भले ही आप यकीन ना कर पा रहे हो लेकिन हम आपको आज एक ऐसे बकरे के बारे में बता रहे हैं जो हर थोड़े दिन में फैशन सेन्स बदलता ही रहता है. इस बकरे की स्टाइल को देखकर आम बकरियां भी मिमियाने लगती हैं.

ये बकरा इतना फैशन में रहता है कि कोई भी बकरी इसके पीछे पड़ जाये. आप भी इस बकरे की तस्वीरें देखकर उस पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे होंगे. फैशन करने के बाद ये बकरा काफी अच्छे पोज़ भी दे रहा है. इंस्टाग्राम पर 'गोट्स गॉन ग्रेजिंग' नाम से एक पेज बना हुआ है जिसमें हर दिन बकरे के नए-नए लुक की तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं.

इसी के साथ आपको बता दें, बकरा तो ऐसे तैयार हो रहा है जैसे वो किसी पार्टी में जा रहा हो. इस पेज पर लाखों फॉलोवर्स हैं जो आए दिन बकरे के नए लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर इस समय सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं. इस बकरे को देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि इतने रूप तो आप भी नहीं बदलते होंगे जिनते ये बकरा बदलता है. तो चलिए आप भी देख लें ये फोटो.

ऐसा त्यौहार जिसमे पुरुष किसी भी महिला को कर सकते हैं 'किस'

Video : ज़िंदा चूहे पर ऊगा सोयाबीन का पौधा

इस डर के कारण महिलाएं नहीं बैठती कुर्सी पर, मिलती है ऐसी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -