Video : ज़िंदा चूहे पर ऊगा सोयाबीन का पौधा

पेड़ को लगते हुए आपने देखा ही है ये पेड़ कैसे लगते हैं इसके बारे में सभी को जानकारी होती है. लेकिन क्या आप मानेंगे कि कोई कह दे कि ये पेड़ किसी चूहे पर लग रहा हो. जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे ही पेड़ के बारे में जो हमारे ही प्रदेश में है.  

दरअसल, मध्यप्रदेश के रतलाम के नायन गांव में यह चूहा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी के अनुसार यहां के रहने वाले एक किसान दातार सिंह ने कुछ दिनों पहले सोयाबिन की खेती के लिए अपने खेत में इसके बीज डाले थे. जब वो अपने खेतों में कीटनाशक डालने जब पहुंचे तो इस चूहे को देखकर वो हैरान रह गए. उन्होंने देखा कि एक जिंदा चूहे के शरीर पर सोयाबिन का पौधा उग आया है. अब ऐसा हुआ क्या उन्हें भी नहीं पता. 

इसका एक वीडियो भी शेयर किया जा रहा है. असल में यह चूहा ठीक से चल पाने में असमर्थ था और इसी का वीडियो का बना कर शेयर कर दिया गया. वहीं एक्सपर्ट्स का कहना है कि ये किसी जादू से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि यह पौधा चूहे के गर्दन के पास विकसित हो गया और उसका ब्रेन डैमेज भी नहीं हुआ. उनका कहना है कि बुआई के वक्त यह चूहा शायद खेत में घायल हो गया था और उसके घाव में सोयाबिन दब गया होगा. 

यहां छोटे छोटे बच्चे भी करते हैं काला जादू, आने से डरते हैं लोग

यहां लिपलॉक को भी समझा जाता है रेप, जाना पड़ता है जेल

नशे की हालत में जिन्दा सांप को निगल गया शख्स और फिर..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -