Video: पटरी पार कर रहा था युवक अचानक आ गई मालगाड़ी और फिर जो हुआ देखकर फट जाएंगी आँखे
Video: पटरी पार कर रहा था युवक अचानक आ गई मालगाड़ी और फिर जो हुआ देखकर फट जाएंगी आँखे
Share:

आज कल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं और अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो को जो देख रहा है वह हैरान हो रहा है। यह वीडियो रेलवे स्टेशन का है। जी दरअसल भारतीय रेलवे हमेशा लोगों को चेतावनी देता रहता है कि दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए शॉर्टकट न अपनाएं, लेकिन लोग सुनते नहीं है। जी हाँ, रेलवे की अपील के बाद भी लोग पटरियों को पार कर दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ बिहार के भागलपुर में। यहाँ एक व्यक्ति की जान जाते-जाते बची।

 

जी दरअसल यह शख्स शॉर्टकट के चक्कर में मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार करने की कोशिश की, लेकिन तभी ट्रेन चल पड़ी। इस समय इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, और इसको देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल दहला देने वाली यह घटना भागलपुर के कहलगांव रेलवे स्टेशन की है। यहाँ एक शख्स ने दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए ओवरब्रिज पर चढ़ने के बजाए रेलवे ट्रैक पार करने का शॉर्टकट अपनाया। हालाँकि उसको बिलकुल नहीं था कि अगले ही पल उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है।

एक्टिंग छोड़ घर चली गईं मनीषा कोइराला!, जानिए क्यों लिया ये फैसला

आप देख सकते हैं एक लाइन पर मालगाड़ी खड़ी थी और शख्स ने उसके नीचे से पटरी पार करने की कोशिश करनी चाही। हालाँकि जैसे ही वह मालगाड़ी के नीचे गया, ट्रेन चल पड़ी और शख्स वहीं फंस गया। आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में पूरी मालगाड़ी गुजर जाती है और शख्स उसके नीचे ही लेटा रहता है। हालाँकि बड़ी बात यह रही कि उसे इस हादसे में खरोंच तक नहीं आई। आप देख सकते हैं वीडियो में शख्स को चलती मालगाड़ी के नीचे फंसा देख लोग हैरान रह जाते हैं। उसके बाद लोग दौड़ते हुए शख्स के पास पहुंचते हैं और उसे पटरी पर लेटे ही रहने के लिए कहते हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन चलती रहती है और शख्स पेट के बल लेटा रहता है। वहीं जब पूरी ट्रेन शख्स के ऊपर से निकल जाती है, तब वह उठकर खड़ा हो जाता है। जिसके बाद वहां मौजूद लोग राहत की सांस लेते हैं। अब इस वीडियो ने लोगों के बीच कोहराम मचा दिया है।

बिग बॉस से अर्चना गौतम के बाहर होने पर आई गौहर खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

इस अभिनेत्री को था कपिल शर्मा की एक्टिंग पर शक! खुद कही ये बड़ी बात

'100 करोड़ की रिश्वत, डिजिटल सबूत मिटाने के लिए सिसोदिया ने बदला फोन..', शराब घोटाले में ED का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -