गार्डियोला ने कहा- लक्ष्य सांता क्लॉस से नहीं प्रदर्शन से आते हैं
गार्डियोला ने कहा- लक्ष्य सांता क्लॉस से नहीं प्रदर्शन से आते हैं
Share:

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला ने कहा कि उनकी टीम को गोल करने के लिए अच्छे प्रदर्शन करने होंगे और इसे सांता क्लॉज से गिफ्ट नहीं किया गया था।

एक वेबसाइट से बात करते हुए पेप गार्डियोला ने कहा, "लक्ष्य सांता क्लॉज़ से नहीं बल्कि एक वर्तमान के रूप में आते हैं - यह आपके प्रदर्शन से आता है। बेशक, यह महत्वपूर्ण है, लेकिन यह एक परिणाम है। हमें बेहतर खेलना होगा। यही हम है। करने के लिए। हमें अपने खेलने के तरीके को पुनः आरंभ करना होगा। "

पिछले तीन प्रीमियर लीग खेलों में, मैनचेस्टर सिटी ने केवल दो अवसरों पर नेट पाया है। क्लब अब लीग में न्यूकैसल का सामना करने की तैयारी कर रहा है। युवा फिल फिलोडेन की प्रशंसा करते हुए उन्होंने जोर देकर कहा कि वह सबसे अविश्वसनीय खिलाड़ियों में से एक हैं। वह कितना अच्छा है। हमें इस लड़के से प्यार है। उन्होंने कहा, "मैं अकादमी के साथ बार्सिलोना में था और फिल जैसे अविश्वसनीय खिलाड़ी भी वहां थे। उन्होंने एक लंबा करियर बनाया और उनके पास फिल की मानसिकता थी।" प्रीमियर लीग स्टैंडिंग पर आठवें स्थान पर बैठे, मैनचेस्टर सिटी अगले रविवार को न्यूकैसल के साथ हॉर्न बजाएगा।

IND vs AUS: भारत के सामने पस्त हुए कंगारू, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 195 पर सिमटी

जमशेदपुर एफसी कोच ने लीमा के गोल को खारिज करने पर अधिकारियों पर जमकर साधा निशाना

वास्तव में प्रीमियर लीग में एक गोल करना चाहता था: मिनामिनो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -