गोवा में 20 साल से कमरे में बंद महिला को मुक्त कराया
गोवा में 20 साल से कमरे में बंद महिला को मुक्त कराया
Share:

पणजी : गोवा से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है.एक एनजीओ की सूचना पर पुलिस ने अपने माता-पिता के घर में 20 साल से एक कमरे में बंद महिला को मुक्त कराया है कहा जा रहा है कि पीड़ित महिला को असामान्य व्यवहार के कारण कमरे में बंद किया गया था.इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बता दें कि गोवा के एक एनजीओ यह जानकारी मिली कि यहां अपने माता -पिता के घर में एक महिला पिछले 20 साल से एक कमरे में बंद है.जिसकी सूचना पुलिस को दी गई . इसके बाद पुलिस ने उसे वहां से रिहा करवाया.

इस लोमहर्षक घटना के बारे में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 50 वर्षीय इस महिला को उसके माता-पिता के घर में उसके दो भाइयों और परिवार के अन्य सदस्यों ने एक अंधेरे कमरे में बंद कर रखा था. एक खिड़की के रास्ते उसे खाना एवं पानी दिया जाता था. बताया गया कि महिला के असामान्य व्यवहार करने के कारण परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर दिया था.

फ़िलहाल पुलिस उक्त महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है. पुलिस अधिकारी के अनुसार अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. अभी जांच चल रही है. महिला के परिवार वालों के बयान दर्ज किए जा रहे है.

यह भी देखें

गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहें है 'नच बलिए 8' के ये कंटेस्टेंट

एयरपोर्ट पर लगा मंच, अमित शाह ने किया संबोधित, कांग्रेस ने किया विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -